फोटो गैलरी

Hindi Newsलंदन ओलंपिक में अधिक पदक हासिल करेंगे: मल्होत्रा

लंदन ओलंपिक में अधिक पदक हासिल करेंगे: मल्होत्रा

भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) ने लंदन ओलंपिक में भारत के अच्छे प्रदर्शन का भरोसा जताते हुए सोमवार को कहा कि वह खिलाड़ियों को तैयारियों के लिए हर संभव मदद...

लंदन ओलंपिक में अधिक पदक हासिल करेंगे: मल्होत्रा
Mon, 02 Jan 2012 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) ने लंदन ओलंपिक में भारत के अच्छे प्रदर्शन का भरोसा जताते हुए सोमवार को कहा कि वह खिलाड़ियों को तैयारियों के लिए हर संभव मदद देगा।

आईओए के कार्यकारी अध्यक्ष विजय कुमार मल्होत्रा ने कहा कि हमें उम्मीद है कि हमारी अंक तालिका इस साल ओलंपिक में 2008 बीजिंग ओलंपिक से बेहतर होगी जिसमें हमने तीन पदक जीते थे। भारत के 15 प्रतिस्पर्धाओं तैराकी, एथलेटिक्स, तीरंदाजी, मुक्केबाजी, जिम्नास्टिक, हाकी, जूडो, निशानेबाजी, रोइंग, नौकायान, टेबल टेनिस, भारोत्तोलन और कुश्ती में भाग लेने की उम्मीद है, बशर्ते खिलाड़ी इन स्पर्धाओं के लिए क्वालीफाई हो जाएं।
 
मल्होत्रा ने कहा कि आईओए ने इस बार अधिक पदक प्राप्त करने का आकलन खिलाड़ियों के विभिन्न अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट और ओलंपिक क्वालीफायर में प्रदर्शन के आधार पर किया है। उन्होंने कहा कि आईओए उन खिलाड़ियों की हर संभव मदद के लिए प्रतिबद्ध है जो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं और जिन्हें ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करना है। उनके लिए पैसे की कमी नहीं होगी इसलिए मुझे खिलाड़ियों से उम्मीद है कि वे देश के लिए ज्यादा पदक जीत कर लाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें