DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्रियों ने नहीं दिया सम्पत्ति ब्यौरा

झारखंड के मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा और उप मुख्यमंत्री सुदेश महतों तथा हेमंत सोरेन ने अभी तक विधानसभा को अपनी सम्पत्ति का ब्यौरा नहीं दिया है। विधानसभा अध्यक्ष सीपी सिंह ने मंगलवार को यहां शीत कालीन सत्र के दूसरे दिन सदन में कहा कि अभी तक केवल 19 विधायकों ने अपनी सम्पत्ति का ब्यौरा सदन को दिया है। उन्होंने कहा कि 31 मार्च 2011 तक सम्पत्ति का ब्यौरा देने के लिए विधायकों को कहा गया था और उस आलोक में केवल 19 विधायकों ने अपनी सम्पत्ति का ब्यौरा दिया है।

सिंह ने कहा कि सम्पत्ति का ब्यौरा देने वाले विधायकों में विनोद कुमार सिंह, कृष्णानंद त्रिपाठी, सरफराज अहमद, प्रदीप यादव, अनंत प्रताप देव, लक्ष्मण गिलुवा, रघुवर दास, सीपी सिंह, राजेन्द्र प्रसाद सिंह, राजेश रंजन, निर्भय शाहावादी, बंधु तिर्की, कुंती देवी, कमल उरांव, अन्नपूर्णा देवी, शौरभ नारायण सिंह, अरुप चटर्जी, अमित यादव और मेनका सरदार शामिल हैं।

उल्लेखनीय है कि विधानसभा अध्यक्ष ने सोमवार को सदन में सभी सदस्यों को 21 दिसंबर तक अपनी सम्पत्ति का ब्यौरा देने का निर्देश दिया। इससे पहले मंगलवार को सदन में सोरेन ने द्वितीय अनुपूरक व्यय विवरणी को पेश किया। बाद में सभा की कार्यवाही कल ग्यारह बजे दिन तक के लिए स्थगित कर दी गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्रियों ने नहीं दिया सम्पत्ति ब्यौरा