DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आस्ट्रेलिया में सीरीज जीतने का सपना पूरा करेंगेः लक्ष्मण

आस्ट्रेलिया के खिलाफ हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले वेरी वेरी स्पेशल वीवीएस लक्ष्मण ने कहा है कि टीम इंडिया इस बार आस्ट्रेलिया दौरे में कंगारूओं की धरती पर पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने का अपना सपना पूरा करेगी।

लक्ष्मण ने कहा कि भारतीय टीम के पास इस दौरे में सीरीज जीतने का बेहद अच्छा मौका है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है हम आस्ट्रेलिया में सीरीज जीत सकते हैं लेकिन इसके लिए हमें अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करना होगा और आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के मुकाबले ज्यादा बेहतर प्रदर्शन करना होगा।
 
आस्ट्रेलिया के खिलाफ 25 टेस्टों में 55.72 के औसत और छह शतकों तथा 11 अर्धशतकों के साथ 2279 रन बनाने वाले लक्ष्मण ने कहा कि इस सीरीज में यदि हम पूरी क्षमता के साथ खेलें तो हम एक नया इतिहास बना सकते हैं। उल्लेखनीय है कि भारत अब तक आस्ट्रेलिया मे कभी कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीत पाया है।
 
लक्ष्मण ने कहा कि जब भी हम किसी दौरे पर जाते हैं तो हमें लगता है कि हम सीरीज जीत सकते हैं।यह इस बात पर निर्भर नहीं करता है कि आपकी ताकत और विपक्षी की कमजोरी क्या है। इसके लिए आपके अंदर पूरा आत्मविश्वास होना चाहिए। मुझे हमेशा आस्ट्रेलिया के खिलाफ और आस्ट्रेलिया में खेलने में मजा आया है और मैं उम्मीद करता हूं कि इस बार आस्ट्रेलियाई जमीन पर टेस्ट सीरीज जीतने का सपना पूरा कर सकते हैं।

लक्ष्मण ने कहा कि आस्ट्रेलिया एक ऐसी जगह है जहां हर क्रिकेटर अच्छा प्रदर्शन कर अपनी टीम के लिए सीरीज जीतना चाहता है, लेकिन आस्ट्रेलिया अपनी जमीन पर बहुत मजबूत टीम है और उनके खेलने का तरीका आक्रामक है। आस्ट्रेलियाई पिचों की प्रवृति ऐसी है जो आक्रामक खेलने में मदद करती है इसलिए यहां खेलना एक बड़ी चुनौती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आस्ट्रेलिया में सीरीज जीतने का सपना पूरा करेंगेः लक्ष्मण