DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आस्ट्रेलिया का सामना करने को तैयार हैं अश्विन

क्रिकेट आस्ट्रेलिया अध्यक्ष एकादश के खिलाफ चार विकेट लेने वाले भारतीय आफ स्पिनर आर अश्विन ने कहा कि उन्होंने अपना होमवर्क बखूबी किया है और आस्ट्रेलिया से चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

अश्विन ने कहा कि टेस्ट मैच के पहले कुछ दिन गेंद टर्न नहीं लेगी। गेंद पुरानी होने पर उसका पूरा इस्तेमाल करना जरूरी है। उन्होंने कहा कि खब्बू बल्लेबाजों को स्टम्प पर और दाहिने हाथ के बल्लेबाजों को आफस्टम्प के बाहर गेंद फेंकनी होगी। अश्विन ने स्वीकार किया कि वह कुछ अंपायरों और राहुल द्रविड़ तथा वीवीएस लक्ष्मण जैसे सीनियर खिलाड़ियों से राय ले रहे हैं जो आस्ट्रेलिया में काफी सफल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बाद में मौका मिलने पर शेन वार्न से भी बात करूंगा। मैं कुछ अंपायरों से बात कर रहा हूं जिनका कहना है कि चौथे और पांचवें दिन गेंद स्पिन होगी। मुझे पूरे मैच को ध्यान में रखकर शुरू से स्पिन लेने की कोशिश करनी होगी।

अश्विन ने हैरानी जताई कि क्रिकेट आस्ट्रेलिया अध्यक्ष एकादश के बल्लेबाजों ने अभ्यास मैच में उनके सामने आक्रामकता नहीं दिखाई। उन्होंने कहा कि मैं बहुत हैरान हूं कि उन्होंने मुझ पर आक्रमण नहीं किया। मैंने कुछ खराब गेंदें फेंकी लेकिन छक्का नहीं लगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आस्ट्रेलिया का सामना करने को तैयार हैं अश्विन