DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मायावती की राजनीति अवसरवादी: अमर

लोकमंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमर सिंह ने कहा है कि उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती अवसरवादी राजनीति करती हैं और चुनाव में जीत कर आने वाले अपनी पार्टी के सांसदों और विधायकों के खिलाफ साढ़े चार साल तक तो वह कुछ नहीं करती लेकिन इसके बाद वे सब उन्हें अपराधी या माफिया नजर आने लगते हैं।

सिंह ने कहा कि चुनाव आचार संहिता लागू होने से पूर्व उन्हें अपनी पार्टी के जनप्रतिनिधि माफिया और अपराधी नजर आने लगते हैं। हत्या और गैंगेस्टर एक्ट में जेल में बंद जौनपुर के सांसद धनंजय सिंह से मिलने के बाद उन्होंने कहा कि वह मानवता के नाते सांसद से मिलने आए थे।

उन्होंने कहा कि राजनीतिज्ञों में कटुता नहीं होनी चाहिए। इस सिलसिले में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के रविशंकर प्रसाद एवं कांग्रेस के नेता एवं केन्द्रीय मंत्री राजीव शुक्ला के संबंधों का उदाहरण दिया। उन्होंने कहा कि जब तक कोई व्यक्ति दोषी साबित नहीं हो जाए तब तक उसे अपराधी नहीं कहा जा सकता। सिंह ने पूर्वांचल राज्य के गठन के बारे में कहा कि राज्य विभाजन पर केन्द्र ने प्रदेश सरकार से कई बिन्दुओं पर जवाब मांगा है और उत्तर जाने के बाद ही केन्द्र कोई कार्यवाही कर सकेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मायावती की राजनीति अवसरवादी: अमर