DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत से भी सकारात्मक रवैया चाहते हैं: पीसीबी प्रमुख

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष जका अशरफ ने भारत के अड़ियल रवैये पर निराशा जाहिर करते हुए कहा कि दोनों बोर्डों के बीच संबंधों में दोनों पक्षों की ओर से सहयोग होना चाहिए।

अशरफ ने कहा कि जहां तक भारत पाक क्रिकेट संबंधों का सवाल है तो यह एकतरफा सहवाग के आधार पर नहीं हो सकता। पीसीबी अध्यक्ष ने गद्दाफी स्टेडियम में संवाददाताओं से कहा कि हम भारत से खेलना चाहते हैं और चाहते हैं कि द्विपक्षीय संबंध हों। लेकिन मुझे लगता है कि अब संबंध दोनों ओर से सहयोग पर आधारित होंगे। हम भारत जाकर खेलना चाहते हैं लेकिन उन्हें भी पाकिस्तान का दौरा करना चाहिए।

अशरफ हाल में सिंगापुर में एशियाई क्रिकेट परिषद की बैठक में हिस्सा लेकर लौटे हैं जहां बीसीसीआई के प्रतिनिधिमंडल से उन्हें दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट संबंधों की बहाली के सिलसिले में कोई पुष्टि या संकेत नहीं मिले जिसके बाद उन्होंने इस तरह के कड़े शब्दों का प्रयोग किया।

इससे भी पीसीबी प्रमुख इस बात से निराश हैं कि भारत भविष्य दौरा कार्यक्रम के तहत मार्च-अप्रैल में पाकिस्तान के भारत दौरे पर एशिया कप को प्राथमिकता देने पर सहमत हो गया। अशरफ ने कहा कि दुर्भाग्य से उनके अध्यक्ष एसीसी बैठक में हिस्सा लेने नहीं आए, लेकिन मुझे अगले महीने आईसीसी बैठक के दौरान उनसे मिलने की उम्मीद है। मुझे लगता है कि वहां हमें खुले दिल से चर्चा करनी होगी कि भारत-पाक रिश्तों की अहमियत क्या है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत से भी सकारात्मक रवैया चाहते हैं: पीसीबी प्रमुख