DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बुंदेलखण्ड कांग्रेस-पीस पार्टी-अपना दल ने मिलाया हाथ

अलग बुंदेलखण्ड राज्य के गठन के लिये मुहिम चला रहे राजा बुंदेला की अगुवाई वाली बुंदेलखण्ड कांग्रेस, पीस पार्टी तथा अपना दल ने मंगलवार को गठबंधन करते हुए उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव आपसी तालमेल से लड़ने का ऐलान किया।

पीस पार्टी के अध्यक्ष डांक्टर अयूब ने बुंदेलखण्ड कांग्रेस अध्यक्ष राजा बुंदेला तथा अपना दल के महासचिव अनुप्रिय पटेल के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा कि तीनों दलों ने राज्य विधानसभा के आगामी चुनाव मिल जुलकर लड़ने का फैसला किया है। इसके जरिये लोगों को एक मजबूत विकल्प देने की कोशिश की जाएगी। उन्होंने कहा कि गठबंधन का उद्देश्य वंचित वर्ग को शासन प्रशासन में समुचित भागीदारी एवं न्याय दिलाना है।

बुंदेलखण्ड कांग्रेस के अध्यक्ष राजा बुंदेला ने इस मौके पर कहा कि बुंदेलखण्ड के मुसलमान सबसे ज्यादा शोषित हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन से लेकर मुलायम सिंह की हुकूमत तक मुसलमानों को सिर्फ वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया गया है। साथ ही यह वर्ग ईमानदार नेतृत्व से भी वंचित है।

बुंदेला ने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश में अगर नवगठित मोर्चा की सरकार बनी तो किसी मुसलमान या महिला को मुख्यमंत्री बनाया जाएगा। अपना दल के महासचिव अनुप्रिय पटेल ने कहा कि गठबंधन में शामिल दलों को विश्वास है कि जनता इस बार चुनाव में मायावती और कांग्रेस के भ्रष्टाचार, समाजवादी पार्टी (सपा) के गुंडाराज तथा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साम्प्रदायिक चेहरे को नकार देगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बुंदेलखण्ड कांग्रेस-पीस पार्टी-अपना दल ने मिलाया हाथ