DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डकैतों ने बुजुर्ग महिला की हत्या कर लाखों लूटे

गाजियाबाद। कार्यालय संवाददाता। शहर के पॉश इलाकों में से एक कविनगर के ई ब्लॉक में सोमवार देर शाम एक बुजुर्ग महिला की डकैतों ने गला घोंट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद डकैत घर से लाखों के आभूषण और नकदी लूटकर फरार हो गए। मृतका दिल्ली सरकार के एजुकेशन डिपार्टमेंट की रिटायर्ड सेक्शन ऑफिसर थी।कविनगर थाना अंतर्गत के.ई-14 में योगराज जुनेजा (80) अपनी पत्नी प्रकाश जुनेजा (75) के साथ अकेले रहते हैं।

योगराज जुनेजा यूपीएसई में अंडर सेक्रेटरी के पद से रिटायर हुए हैं। वहीं प्रकाश जुनेजा दिल्ली के एजुकेशन डिर्पाटमेंट में सेक्शन ऑफिसर रह चुकी थीं। रिटायरमेंट के बाद योगराज जुनेजा ने घर के ग्राउंड फ्लोर पर बिलियर्डस और स्नूकर क्लब खोल लिया था। फर्स्ट फ्लोर पर ये दोनों रहते थे। क्लब में युवा रोज खेलने आते थे और उनका जमावड़ा रहता था। यह क्लब रोज सुबह 11 से आठ खुला रहता था।

सोमवार शाम करीब 6.30 बजे योगराज जुनेजा अपनी पत्नी से मिलकर क्लब के काउंटर पर बैठ गए। उस दौरान तीन-चार युवक बिलियर्डस खेल रहे थे। इस क्लब के काम में उनकी मदद नौकर राजू करता है। करीब आठ बजे योगराज किसी काम से ऊपर गए तो देखा कि उनकी पत्नी एक कुर्सी पर मृत अवस्था में पड़ी हैं और उनके मुंह में रूमाल ठूसा है। प्रकाश के हाथ-पैर कपड़ों से बंधे थे।

कमरे में सामान बिखरा था। उनके ठीक बगल में उनके मोबाइल का सिम पड़ा था और मोबाइल गायब था। कमरे की सेफ से लाखों के आभूषण और करीब बीस हजार की नकदी गायब थी। उन्होंने शोर मचाया तो नीचे से राजू पहुंचा। पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। राजू ने बताया कि करीब 7.30 बजे एक युवक उनके पास आया।

उसने बिलियर्डस के रेट के बारे में जानकारी ली और वह चला गया। उसी दौरान उसने देखा कि पांच-छह लोग क्लब में घुसे थे। उसने अंदेशा जाहिर किया कि यही वारदात को अंजाम देने वाले लोग थे। डीएसपी डॉ. प्रवीण रंजन सिंह ने बताया कि बिलियर्डस खेलने के बहाने से डकैतों ने वारदात को अंजाम दिया है। घटना लूटपाट के बाद हत्या की है। फिंगर प्रिंट और डॉग स्क्वायड की टीम ने मौके की पड़ताल कर ली है। इस मामले की जांच चल रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डकैतों ने बुजुर्ग महिला की हत्या कर लाखों लूटे