DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नगर आयुक्त के आवास पर सभासदों का हंगामा

 बरेली। वरिष्ठ संवाददाता। ठंड बढ़ी तो सभासदों को भी गरीबों की चिंता बढ़ने लगी। अलाव जलाने की मांग को लेकर दो सभासदों ने अपने समर्थकों के साथ नगर आयुक्त के आवास पर दो घंटे तक जमकर हंगामा किया। नारेबाजी के बाद दोनों सभासद वहीं अर्धनग्न होकर धरने पर बैठ गए। नगर आयुक्त की गैरमौजूदगी में पहले पुलिस ने उन्हें समझाने की कोशिश की और फिर सिटी मजिस्ट्रेट ने, पर सभासद नहीं माने। नगर आयुक्त ने एक्सईएन सतीश कुमार को सभासदों से वार्ता करने के लिए भेजा लेकिन वह नगर आयुक्त के आने तक धरने से उठने को तैयार नहीं हुए।

इस बीच हंगामा बढ़ते देख नगर आयुक्त कमिश्नर की बैठक बीच में ही छोड़कर आवास पर पहुंच गए। यहां पर सभासदों की तीखी नोकझोंक हुई। बाद में नगर आयुक्त ने कुछ अन्य क्षेत्रों में भी अलाव जलवाने का आश्वासन दिया तब जाकर सभासद वहां से हटने को राजी हुए।भाजपा सभासद नरेश शर्मा बंटी और छंगामल मौर्य तीन दर्जन समर्थकों के साथ रविवार की शाम करीब छह बजे नगर आयुक्त के आवास पर पहुंचे।

उन्होंने पहले नगर आयुक्त से बात करने के लिए कहा लेकिन नगर आयुक्त के कमिश्नर की बैठक में होने के कारण बात नहीं हो सकी। इस पर दोनों सभासद अर्धनग्न हो गए और फिर नारेबाजी शुरू कर दी। उनकी देखादेख समर्थक भी अर्धनग्न हो गए। इसके बाद भाषणबाजी का दौर शुरू हो गया। सभासद नरेश शर्मा बंटी का कहना है कि गरीब और आम जनता ठंड से ठिठुर रही है लेकिन नगर निगम ने अभी तक अलाव का इंतजाम ही नहीं कराया है।

अफसरों के घर पर जरूर अलाव जल रहे हैं जिसके कारण उन्हें अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करने को मजबूर होना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि जब तक अलाव का इंतजाम नहीं होगा, तब तक वह यहां से नहीं उठेंगे। इधर, नगर आयुक्त के आवास पर सभासदों के इस हंगामे की खबर मिलते ही प्रशासन में खलबली मच गई। कोतवाली इंस्पेक्टर राजा सिंह ने मौके पर पहुंचकर सभासदों को समझाया।

इतने में सिटी मजिस्ट्रेट शिशिर भी पहुंच गए। उन्होंने सभासदों से धरना खत्म करने को कहा लेकिन उन्होंने नगर आयुक्त से वार्ता तक हटने से इनकार कर दिया। सिटी मजिस्ट्रेट ने इसकी सूचना नगर आयुक्त और डीएम को दी। कमिश्नर के यहां बैठक में मौजूद नगर आयुक्त ने एक्सईएन सतीश कुमार को भेज दिया लेकिन सभासद नहीं माने।

बाद में नगर आयुक्त को बैठक छोड़कर आना पड़ा। यहां पर सभासदों और नगर आयुक्त के बीच तकरार भी हुई। नगर आयुक्त के जरूरत के मुताबिक अलाव की व्यवस्था करने के आश्वासन पर धरना खत्म हो सका।-नगर निगम पहले से ही 21 जगह अलाव जलवा रहा है लेकिन अब सभासद प्रत्येक वार्ड के लिए 5-5 कुंतल लकड़ी की डिमांड कर रहे हैं। यह संभव नहीं है। अबरार अहमद, नगर आयुक्त, नगर निगम

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नगर आयुक्त के आवास पर सभासदों का हंगामा