DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत में बच्चों को फुटबाल खेलते देख अच्छा लगा: मूलर

विश्व कप 2010 के गोल्डन बूट बायर्न म्युनिख और जर्मनी के स्टार फुटबालर थामस मूलर ने भारत में युवाओं को अधिक से अधिक फुटबाल खेलने का अनुरोध किया।

यहां 10 जनवरी को बाईचुंग भूटिया के आखिरी मैच में भारतीय टीम के खिलाफ बायर्न म्युनिख की अगुवाई करने वाले मूलर ने कहा कि फुटबाल दुनिया का सर्वश्रेष्ठ टीम खेल है। मुझे खुशी है कि अधिक से अधिक बच्चे भारत में फुटबाल खेल रहे हैं। यह भारत में मूलर का दूसरा दौरा होगा।
 
दक्षिण अफ्रीका में पिछले विश्व कप में सर्वश्रेष्ठ युवा खिलाड़ी चुने गए मूलर ने कहा कि मैं जनवरी 2009 में कोलकाता और सिलीगुड़ी आया था। मुझे खुशी है कि दोबारा यहां आ रहा हूं। मूलर के साथी खिलाड़ी मारियो गोमेज ने कहा कि पूरी टीम को इस दौरे का इंतजार है। उन्होंने कहा कि भारत का दौरा हमारे लिए बेहतरीन अनुभव होगा क्योंकि हममें से अधिकांश कभी भारत नहीं गए हैं।

दो बार वर्ष के सर्वश्रेष्ठ यूरोपीय फुटबालर रहे कार्ल हेंज रूमेनिगे ने कहा कि क्लब को पहली बार अपनी टीम भेजकर बहुत अच्छा लग रहा है। बायर्न के सीईओ ने कहा कि पूर्व कप्तान ओलिवर कान के बिदाई मैच के लिए वहां गए खिलाड़ियों और कोचों से मैंने सुना है। हमें खुशी है कि पहली बार हम अपनी पूरी टीम भारत भेज रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत में बच्चों को फुटबाल खेलते देख अच्छा लगा: मूलर