DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सानिया की नजरें आस्ट्रेलिया ओपन पर

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने आस्ट्रेलियाई ओपन की तैयारी शुरू कर दी है लेकिन घुटने के आपरेशन के बाद वापसी करते हुए वह फूंक-फूंक कर कदम रख रही है।

सानिया ने फोरम ऑफ इंडियन मर्चेंटस चैंबर (आईएमसी) द्वारा आयोजित परिचर्चा में कहा कि मेरी नजरें आस्ट्रेलियाई ओपन पर है और मैं इसकी तैयारी कर रही हूं। अभी काफी समय है और बीच में कुछ भी हो सकता है। आस्ट्रेलियाई ओपन 16 जनवरी 2012 से शुरू हो रहा है।

सानिया इस साल घुटने की चोट के कारण अमेरिकी ओपन के बाद नहीं खेल सकी। उसने बाएं घुटने का आपरेशन कराया और दिल्ली में अभ्यास शुरू किया। अपने कैरियर और निजी जिंदगी के बारे में पूछे गए सवालों के बारे में उसने कहा कि मैंने कभी लोगों की राय पर ध्यान नहीं दिया। लोगों की अपनी राय है और मेरी अपनी। मैंने कभी इन विवादों पर जवाब नहीं दिया कि मैं क्या पहनूं, किससे शादी करूं और किस बारे में बात करूं। मेरे लिए यह मायने नहीं रखता।

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी के बारे में उसने कहा कि यह दो लोगों की शादी थी। इसमें राष्ट्रीयता बीच में नहीं आती। मुझसे पूछा जाता है कि क्या इससे दोनों देशों के आपसी संबंध मजबूत होंगे तो ऐसे सवालों का कोई तुक मुझे समझ में नहीं आता।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सानिया की नजरें आस्ट्रेलिया ओपन पर