DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सट्टेबाजों की नजर में भारत जीतेगा टेस्ट सीरीज

सट्टेबाजों की नजर में भारत जीतेगा टेस्ट सीरीज

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच 26 दिसंबर से शुरू होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिये सट्टा लग चुका है। लेकिन आस्ट्रेलियाई सट्टेबाजों ने इस बार अपनी टीम के बजाय भारत की जीत पर सट्टा लगाया है।

खेलों पर सट्टे से जुड़ी कंपनी टैब स्पोटर्सबेट के ग्लेन मुंसी ने कहा कि यदि कोई सीरीज जीतने के लिये आस्ट्रेलिया पर दांव लगाना चाहता है तो उसे टैब में भेज दें। सिडनी मार्निग हेरल्ड की रिपोर्ट के अनुसार, होबार्ट में न्यूजीलैंड के सामने दूसरे टेस्ट मैच में आत्मसमर्पण करने के बाद आस्ट्रेलिया को कम करके आंका जाने लगा और इससे उस पर कम सट्टा लग रहा है।

मुंसी ने कहा कि अब तक 80 प्रतिशत सट्टा भारत की जीत पर लगा है। यह पहला अवसर है कि जबकि आस्ट्रेलिया को सट्टेबाजों ने इस तरह से नकारा है। आस्ट्रेलिया 2008 के बाद चोटी की टीमों में से केवल दक्षिण अफ्रीका (2009 में) को ही हरा पाया है। समाचार पत्र ने लिखा है कि सटोरियों को लगता है कि भारत को जीत का प्रबल दावेदार होना चाहिए जिसकी बल्लेबाजी लाइन अप बेहद मजबूत है।

सटोरियों का कहना है कि यदि भारत का आस्ट्रेलिया में पिछला रिकार्ड अच्छा होता तथा उसकी गेंदबाजी मजबूत होती तो उस पर और अधिक पैसा लगता।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सट्टेबाजों की नजर में भारत जीतेगा टेस्ट सीरीज