DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिरफिरे ने इस बार किशोर पर किया ब्लेड से हमला

वरिष्ठ संवाददाता गोरखपुर। चौरी चौरा थाना क्षेत्र स्थित मुंडेरा बाजार के वार्ड नंबर 6 निवासी एक किशोर को रविवार की रात में सिरफिरे (ब्लेड-मैन) ने हमला कर घायल कर दिया। किशोर के शोर मचाने पर ‘पहरा’ दे रहे लोग वहां पहुंच गए और घटनास्थल के आस-पास घेराबंदी कर सिरफिरे की तलाश शुरू कर दी। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है।चौरीचौरा संवाद के अनुसार तीन महिलाओं और एक युवक पर ब्लेड से प्रहार कर उन्हें घायल करने वाले सिरफिरे की तलाश में पुलिस खाक छान रही थी और उसने चुप्पी साध ली थी। रविवार की रात 8 बजे वार्ड संख्या 6 निवासी श्रवण का 18 वर्षीय पुत्र विक्की वार्ड संख्या दस में गया था। वह एक गली से होकर गुजर रहा था कि अचानक सिरफिरा उसके सामने आ गया और ब्लेड से उसके चेहरे पर प्रहार कर दिया।

विक्की ने उसकी मंशा पहले ही भांप ली थी। उसने हाथ लगाकर उसके हमले को रोकने की कोशिश की। ब्लेड उसके चेहरे पर न लगकर हाथ पर लग गया और वह घायल हो गया। विक्की ने शोर मचाया। सिरफिरे की तलाश में ‘पहरा’ (टोली बनाकर लोग रात में जागते रहो की आवाज लगाते हैं) दे रहे लोगों ने उसका शोर सुन लिया और दौड़कर पहुंच गए। सिरफिरा जिस तरफ भागा था, लोगों ने आस-पास के मकानों और रास्तों के घेर लिया।

सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। सिरफिरे की तलाश जारी है।

....सिरफिरे की चुप्पी से सुस्त हो गई थी पुलिस सिरफिरे ने तीन महिलाओं और एक युवक पर ताबड़तोड़ हमले किए तो तीन थानों की पुलिस उसकी तलाश में जुट गई। बड़ी संख्या में पुलिस रात में गश्त करने लगी और कस्बे के लोगों की टोलियां बनवाकर पहरा दिलवाने लगी। पुलिस की सक्रियता देखकर सिरफिरे ने चुप्पी साध ली। इधर सिरफिरे ने चुप्पी साध ली और उधर पुलिस सुस्त हो गई। पुलिस की सुस्ती सिरफिरे भी भांप ली और रविवार को फिर दस्तक दे दी। इस बार उसने विक्की को गली में अकेले देखकर हमला कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सिरफिरे ने इस बार किशोर पर किया ब्लेड से हमला