DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हादसों में मां-बेटी समेत पांच की मौत

गाजियाबाद। हिन्दुस्तान टीम। जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में मां-बेटी भी शामिल है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ट्रांस हिंडन के मोहन नगर चौराहे पर शनिवार देर रात ट्रक ने बाइक सवार की जान ले ली। मृतक मुकेश अर्थला का रहने वाला था और दिल्ली में काम करता था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तेज रफ्तार ट्रक ने चौराहे से बाइक पर गुजर रहे मुकेश को कुचल डाला। साहिबाबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। दूसरी घटना भी शनिवार देर रात हुई। लिंक रोड पर पैदल सड़क पार कर रहे युवक अरविंद कुमार (32) को साहिबाबाद गांव के पास अज्ञात वाहन ने कुचल डाला। दिल्ली के किदवई नगर निवासी अरविंद के शव को लिंक रोड पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। तीसरी घटना रविवार दोपहर राजेंद्र नगर सेक्टर तीन निवासी राजेश चौहान (27) के साथ हुई।

राजेश को राजेंद्रनगर के एक अंदरूनी सड़क पर तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं, मोदीनगर क्षेत्र में जागरण से लौट रही मां-बेटी की रविवार तड़के वाहन की चपेट में आने से मौके पर मौत हो गई। धोबी घाट में शनिवार रात को देवी जागरण था। मूल रूप से नेपाल निवासी टेक बहादुर चौकीदार का कार्य करता है। वह अपने परिवार के साथ फफराना बस्ती में रहता है। टेक बहादुर के मुताबिक वह शनिवार रात पत्नी तारादेवी और पुत्री इशरा (6) के साथ जागरण सुनने गया था। रात करीब साढेम् तीन बजे वह जागरण से घर लौट रहा था। सड़क पार करते समय उसकी पत्नी और पुत्री वाहन की चपेट में आ गए, जिससे उसकी पुत्री इशरा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि उसकी पत्नी की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। टेक बहादुर ने बताया कि उसके पुत्र की मौत भी दो वर्ष पूर्व बीमारी के कारण हो गई थी। ----------

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हादसों में मां-बेटी समेत पांच की मौत