DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उ.प्र. में अराजकता व भ्रष्टाचार चरम पर: जेटली

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष अरुण जेटली ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में अराजकता और भ्रष्टाचार चरम पर है।

जेटली ने आज यहां नवमतदाता अभिनन्दन समारोह में कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) के शासन में अपराध चरम पर थे और कानून व्यवस्था ध्वस्त थी। जनता ने सपा के विकल्प के रुप में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को चुना था लेकिन इस सरकार ने तो हद ही कर दी।
 
उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार और ध्वस्त कानून व्यवस्था बसपा सरकार की उपलब्धियां हैं। इसके शासनकाल में गरीबों का धन लूटा जा रहा है और आम आदमी परेशान है। उन्होंने कहा कि विधानसभा के चुनाव में प्रदेश का युवा कांग्रेस, सपा एवं बसपा तीनों को सबक सिखाएगा।
 
जेटली ने कहा कि सभी आंदोलनों और क्रान्ति में युवाओं का योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि सपा एवं बसपा सिर्फ केन्द्र सरकार के विरोधी दिखने का प्रयास तो करते हैं लेकिन वास्तविकता यह है कि सभी एक ही थैली के चट्टे बट्टे हैं। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) का डण्डा जब जिधर घूम जाए वही पार्टी केन्द्र में कांग्रेस के साथ खडी हो जाती है। समारोह को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सूर्य प्रताप शाही और लखनऊ के सांसद लालजी टण्डन ने भी सम्बोधित किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उ.प्र. में अराजकता व भ्रष्टाचार चरम पर: जेटली