DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंगरक्षक हत्या मामले में विधायक फरार, अंगरक्षक निलंबित

बिहार में सारण जिले के मशरक प्रंखड कार्यालय में शनिवार को हुई गोलीबारी की घटना में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक केदार नाथ सिंह के तीन अंगरक्षकों को रविवार को निलंबित कर दिया गया। घटना के बाद से विधायक फरार हैं।

पुलिस अधीक्षक अजीत कुमार सत्यार्थी ने बताया कि जनता दल यूनाइटेड (जदयू) नेता कामेश्वर सिंह का किसी बात को लेकर राजद विधायक के बडे़ भाई दीनानाथ सिंह के साथ विवाद हो गया। इस दौरान चली गोली से विधायक के अंगरक्षक सत्येन्द्र सिंह की मौत हो गई।
 
सत्यार्थी ने बताया कि इस मामले में विधायक उनके भाई समेत तीन लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस मामले में विधायक और उनके तीन अंगरक्षक भारत भूषण सिंह. पंडित दयानंद प्रजापति और राजू कुमार घटना के बाद से फरार है। तीनों अंगरक्षकों को निलंबित कर दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि मशरक प्रखंड कार्यालय में पंचायत समिति सदस्य (बीडीसी) की कल बैठक चल रही थी। बैठक के बाद बनियापुर के विधायक केदारनाथ सिंह के बडे भाई का बीडीसी सदस्य जितेन्द्र सिंह के साथ किसी बात पर विवाद हो गया। इस दौरान गोली चलने से जदयू नेता के अंगरक्षक सत्येन्द्र सिंह की गोली लगने से मौत हो गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अंगरक्षक हत्या मामले में विधायक फरार, अंगरक्षक निलंबित