DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहले टेस्ट तक फिट हो जाएंगे इशांत

भारतीय टीम चोटिल तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को कवर करने के लिए किसी अन्य गेंदबाज की मांग नहीं करेगी लेकिन क्योंकि उनके अगले आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच तक फिट हो जाने की संभावना है। इशांत हालांकि कल से क्रिकेट आस्ट्रेलिया अध्यक्ष एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच में नहीं खेल पाएंगे।

भारतीय मीडिया मैनेजर जीएस वालिया ने कहा कि चिकित्सकों ने उन्हें सोमवार तक विश्राम करने की सलाह दी है, इसलिए हम मंगलवार को फिर से उनकी फिटनेस पर गौर करेंगे। लेकिन उनका उपचार चल रहा है और उनकी स्थिति में लगातार सुधार हो रहा है।

इशांत अपने बाएं टखने की चोट से उबर रहे हैं जिसके कारण उन्हें पहले अभ्यास मैच में 5.3 ओवर करने के बाद ही मैदान छोड़ना पड़ा था। यह तेज गेंदबाज आज टीम के साथ ही मनुका ओवल में अभ्यास के लिए पहुंचा। इस दौरान उन्होंने केवल घूमने या फिर एक जगह पर खड़े होकर गेंदबाजी करने के अंदाज में बांह घुमाने के अलावा कुछ नहीं किया।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जहीर खान ने लंबे समय तक वीरेंद्र सहवाग के लिए गेंदबाजी की जो भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर है। युवा अभिमन्यु मिथुन ने भी सहवाग को कई अवसरों पर परेशान किया।

सचिन तेंदुलकर ने फिर से थ्रो करके की गई गेंदों का सामना किया लेकिन वह भारत के थ्रोडाउन विशेषज्ञ रघु के काम से खुश नहीं दिखे। तेंदुलकर चाहते थे कि रघु उनके लिए ऑफ स्टंप पर गेंद करें। रघु ने हालांकि अलग-अलग तरह की गेंद की जिसके बाद तेंदुलकर उन्हें नेट्स की बजाय कृत्रिम पिच पर ले गए। इसके बाद उन्होंने लंबा समय नेट्स पर बिताया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पहले टेस्ट तक फिट हो जाएंगे इशांत