फोटो गैलरी

Hindi Newsकेवल बेसिक्स पर ध्यान देना चाहते हैं विनयकुमार

केवल बेसिक्स पर ध्यान देना चाहते हैं विनयकुमार

भारतीय तेज गेंदबाज आर विनयकुमार आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट की अंतिम एकादश में जगह बनाने को लेकर चिंतित नहीं हैं और वह अपना ध्यान केवल बेसिक्स पर लगाना चाहते...

केवल बेसिक्स पर ध्यान देना चाहते हैं विनयकुमार
Sun, 18 Dec 2011 06:23 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय तेज गेंदबाज आर विनयकुमार आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट की अंतिम एकादश में जगह बनाने को लेकर चिंतित नहीं हैं और वह अपना ध्यान केवल बेसिक्स पर लगाना चाहते हैं।

यदि इशांत शर्मा फिट नहीं होते हैं तो विनय और अभिमन्यु मिथुन में से किसी को तीसरे तेज गेंदबाज के रूप में चुना जाएगा लेकिन 27 वर्षीय विनय ने कहा कि वह अपनी पिछली गेंद की तुलना में अगली गेंद को और बेहतर फेंकना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इस बारे में नहीं सोचता (कि इशांत शर्मा के अनफिट रहने पर उन्हें मेलबर्न में खेलने का मौका मिल सकता है।) जो मेरा मजबूत पक्ष है मैं उससे गेंदबाजी करने की कोशिश करता हूं और मेरी मजबूती विकेट टू विकेट गेंदबाजी करना है। हां यदि मुझे मौका मिलता है तो मुझे बहुत खुशी होगी।

विनय ने कहा कि मैं जब भी आस्ट्रेलियाई दौरे पर आया तब सफल रहा। मैं चार बार आस्ट्रेलियाई दौरे पर आया हूं, तीन बार कर्नाटक राज्य और एक बार भारत ए की टीम के साथ। मुझे दूसरे एमर्जिंग प्लेयर्स टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज का पुरस्कार मिला था। उन्होंने कहा कि लेकिन मेरे चारों दौरे ब्रिस्बेन तक ही केंद्रित रहे और इसलिए मैंने जहीर से पूछा कि इस तरह के विकेटों पर कैसी गेंदबाजी करनी चाहिए। ब्रिस्बेन की तुलना में यह अलग हो सकता है। सीनियर मेरी मदद कर रहे हैं कि कहां गेंद करनी है और किस लेंथ की गेंद करनी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें