DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिन दहाड़े सवा सौ किलो गिलेट तोड़ियां लूटीं

बदमाशों ने असलाह के बल पर गोकुल बैराज के समीप से सवा सौ किलोग्राम गिलेट की तोड़िया लूट ली हैं। बदमाश दो पल्सर पर सवार थे। पुलिस ने लूट में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बदमाशों की तलाश को दबिश दी जा रही है।

बल्देव के समीपवर्ती गांव अवैरनी निवासी मोहन सिंह पुत्र हम्मीर सिंह अपने साथी राजकुमार पुत्र भीमसैन के साथ बाइक से दो अलग-अलग बोरों में 50 व 70 किलोग्राम गिलेट के आभूषण लेकर मथुरा आ रहे थे। थाना महावन क्षेत्र में जैसे ही दोनों गऊशाला तिराहा पर पहुंचे, तभी दो पल्सर काला रंग पर सवार चार बदमाशों ने उनको रोक लिया। बदमाशों ने दिन दहाड़े तमंचा लगाकर दोनों से गिलेट की तोड़िया से भरे दोनों बोरे लूट लिये। बदमाश बोरों को बाइकों पर रखकर बल्देव की ओर भाग गए।

बदमाशों ने मजदूरों से मारपीट भी की। लुटेपिटे मजदूरों ने शोर मचाया, लेकिन तब तक बदमाश काफी दूर निकल चुके थे। सूचना पर थाना महावन प्रभारी राजेश्वर प्रसाद त्यागी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने बदमाशों की तलाश को वाहन चैकिंग भी कराई। बदमाश हाथ नहीं आ सके हैं। पीड़ित मजदूरों ने बताया कि वह मजदूरी पर गिलेट के आभूूषण बनाने का कार्य करते हैं। गिलेट चौक बाजार के व्यापारियों से ले जाते हैं। आभूषण बनाकर वापस व्यापारियों को दे जाते हैं। लूटा गिलेट करीब 70 से 80 हजार रुपये का है। गिलेट व्यापारी संगठन के अध्यक्ष हरीश अग्रवाल ने लूट की घटना पर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि रविवार को व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मंडल एसएसपी से मिलकर लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाने की गुहार करेगा।

वरजन
गिलेट के आभूषणों की लूट लगातार हो रही हैं। इससे मजदूर गिलेट के सामान ले जाने से डरने लगे हैं। कारोबार पर इसका विपरीत असर पड़ रहा है। पुलिस का सहयोग तो मिल रहा है, लेकिन बदमाश पकड़ में नहीं आ रहे हैं।
हरीश अग्रवाल अध्यक्ष गिलेट व्यापारी एसोसिएशन

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिन दहाड़े सवा सौ किलो गिलेट तोड़ियां लूटीं