फोटो गैलरी

Hindi Newsविद्युत आपूर्ति को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन

विद्युत आपूर्ति को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन

जनपद बुलंदशहर में पिछले 72 घंटों से 100 गांवों की बिजली आपूर्ति ठप्प होने से क्षुब्ध होकर शनिवार को सुबह हजारों ग्रामीणों ने विद्युत उपकेंद्र पर प्रदर्शन कर अधिकारियों का घेराव कर कई घंटे तक बंधक...

विद्युत आपूर्ति को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन
Sat, 17 Dec 2011 08:05 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद बुलंदशहर में पिछले 72 घंटों से 100 गांवों की बिजली आपूर्ति ठप्प होने से क्षुब्ध होकर शनिवार को सुबह हजारों ग्रामीणों ने विद्युत उपकेंद्र पर प्रदर्शन कर अधिकारियों का घेराव कर कई घंटे तक बंधक बनाये रखा। ग्रामीणों का कहना था कि गेंहू की बुवाई का समय चल रहा है और इस समय किसानों को सिंचाई की आवश्यकता होती है। तीन दिन से ठप्प विद्युत आपूर्ति होने पर अधिकारियों से सम्पर्क किया गया लेकिन जवाब नहीं मिला । इसी को लेकर आज सुबह हजारों की संख्या में ग्रामीणों ने बिजलीघर का घेराव किया। किसानों का कहना था कि जब तक तार नहीं खींचे जाते वह अधिकारियों व कर्मचारियों का घेराव करते रहेंगे।

उपखण्ड अधिकारी वी के सिंह द्वारा आठ घंटे के अंदर सब कुछ सुचारू हो जाने के आश्वासन पर घेराव समाप्त किया गया। अधीक्षण अभियंता अखिल कुमार ने बताया कि औरंगाबाद कस्बे के मूढ़ी बकारपुर बड़े बिजली घर हाईटेंशन लाईन में गड़बड़ी आ जाने के कारण उससे जुड़े़ 100 गांवों की विद्युत आपूर्ति ठप्प हो गई है। जिससे जे ई किशनवीर के नेतत्व में विद्युतविभाग की टीम बड़बड़ी ठीक करने में लगी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें