DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उत्तर प्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार: सचिन पायलट

केंद्रीय मंत्री सचिन पायलट ने कहा है कि आगामी उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव कांग्रेस पार्टी सरकार बनायेगी। यहां गुर्जर महासम्मेलन में भाग लेने आये पायलट ने सम्मेलन से पूर्व मीडिया से बातचीत में कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की बसपा सरकार की मुखिया मायावती प्रदेश में गरीबों और किसानों की समस्या अनसुना कर एवं पानी और बिजली की परेशानी को खत्म न करके, केंद्र से आया हुआ पूरा पैसा पार्क के अन्दर हाथी बनवाने में लगाती है।
   
पायलट ने कहा कि प्रदेश को विकसित बनाने के लिए केंद्र सरकार जो भी पैसा भेजती है उसका पता नहीं चलता है। उन्होंने सवाल किया कि आखिर पैसे जाते कहा हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अगर कांग्रेस पार्टी की सरकार बनती है तो 25 हजार करोड़ रूपये खर्च करके उत्तर प्रदेश के गांवों व नगरों में ब्राड बैंड की सुविधा दी जायेगी। ताकि प्रत्येक ग्रामीण इंटरनेट के जरिये अपना काम आसानी से कर सके।

केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि कोई भी कांग्रेस का नेता और मंत्री भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं है। अगर कोई भी कांग्रेसी नेता चोर और भ्रष्टाचार है तो उसे सजा होनी चाहिए। कांग्रेस पार्टी किसी भी नेता व मंत्री को सजा से मुक्त नहीं करायेगी। उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति कानून के दायरे में आता है। सबके लिए कानून बराबर है।
 
पायलट ने भाजपा को आडे़ हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा सारे मुददे को भुलाकर अन्ना हजारे के साये में उनका कुर्ता पकड़कर राजनीति कर रही है और कहीं न कहीं अन्ना हजारे भी समाज सेवा न करके राजनीति में पैर जमा रहे है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उत्तर प्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार: सचिन पायलट