DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मायावती ही नहीं सतीश मिश्र का परिवार भी है भ्रष्ट: भाजपा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती और उनके निकटस्थ तथा उत्तर प्रदेश सलाहकार परिषद के अध्यक्ष और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सांसद सतीश मिश्र के परिवार पर दस हजार करोड़ रुपए घोटाला करने का आरोप लगाते हुए शनिवार को चेतावनी दी कि केन्द्र सरकार ने यदि कार्रवाई नहीं की तो अदालत का दरवाजा खटखटाया जाएगा।

भाजपा सचिव किरीट सोमैया तथा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सूर्य प्रताप शाही ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सुश्री मायावती के भाई और मिश्र के बेटे कपिल मिश्र ने मिलकर दस हजार करोड़ रुपए से अधिक का घोटाला किया है। केन्द्र सरकार ने यदि 15 दिन के भीतर ठोस कार्रवाई नहीं की तो अदालत का दरवाजा खटखटाया जा सकता है।

सोमैया ने कहा कि तीन सौ कंपनियों के जरिए मुख्यमंत्री के भाई और कपिल ने मिलकर यह घोटाला किया। सोमैया ने दावा किया कि इस घोटाले में मिश्र के परिवार की महिला सदस्य कल्पना, श्यामली, सुभाषिनी, रुपश्री और भाग्यश्री मिश्रा की भी भूमिकाएं रही हैं।

उन्होंने कहा कि घोटाले के पैसों को छिपाने के लिए आनंद कुमार और कपिल ने मिलकर दर्जनों कंपनियां बनाई। सभी कंपनियों में कारोबार सुश्री मायावती की सरकार बनने के बाद ही शुरु हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सतीश मिश्र का परिवार भी है भ्रष्ट: भाजपा