DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीसीबी को अगले साल भारत से सीरीज खेलने की उम्मीद

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अगले साल भारत से टेस्ट सीरीज खेलने की उम्मीदें छोड़ी नहीं है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष जाका अशरफ ने यह बात कही।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों से बातचीत के सिलसिले में ढाका गए अशरफ ने कहा कि उन्होंने भारत-पाक सीरीज की उम्मीद नहीं छोड़ी है। उन्होंने कहा कि भारतीय बोर्ड के प्रमुख एन श्रीनिवासन सिंगापुर में एशियाई क्रिकेट परिषद की बैठक में नहीं आए थे लिहाजा अगले साल की सीरीज पर बात नहीं हो सकी।

उन्होंने कहा कि मैं अगले महीने दुबई में आईसीसी की बैठक के दौरान उनसे मिलूंगा और उम्मीद है कि तब इसका कोई समाधान निकल आए। सिंगापुर में एसीसी की बैठक के दौरान पीसीबी अधिकारियों को झटका लगा जब एशियाई क्रिकेट परिषद ने पुष्टि की कि एशिया कप मार्च में बांग्लादेश में होगा जिससे पाकिस्तानी टीम के भारत दौरे की संभावना खत्म हो गई।

अशरफ ने कहा कि वह इससे निराश नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि एशिया कप शेडयूल के अनुसार होना था, लेकिन अगले महीने श्रीनिवासन से मुलाकात के दौरान मुझे द्विपक्षीय सीरीज होने की उम्मीद की किरण नजर आती है।

अशरफ ने यह भी स्पष्ट किया कि पाकिस्तान को बांग्लादेश बोर्ड से कोई परेशानी नहीं है और यदि टीम अगले साल पाकिस्तान का दौरा करती है तो वह इस बारे में सुरक्षा इंतजामों का ब्यौरा देने यहां आए हैं। उन्होंने कहा कि यदि हम भारत से नहीं खेल सके तो हम दूसरी टीमों का विकल्प देखेंगे। हम बांग्लादेश बोर्ड के अधिकारियों को पाकिस्तान दौरे के लिए राजी करने ढाका आए हैं। बांग्लादेश ने स्पष्ट कर दिया है कि सरकार से सुरक्षा मंजूरी मिलने पर ही वह पाकिस्तान का दौरा करेंगे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पीसीबी को अगले साल भारत से सीरीज खेलने की उम्मीद