DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शॉक दे सकती है सोनाक्षी

‘चाणक्य’ और ‘मृत्युंजय’ जैसे सफलतम सीरियल और ‘पिंजर’ जैसी चर्चित फिल्म बना चुके तथा सनी देओल अभिनीत फिल्म ‘अस्सी का काशी’ का निर्देशन कर रहे फिल्मकार डॉ़ चंद्रप्रकाश द्विवेदी की राय में अगले साल के लिए सोनाक्षी सिन्हा, कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर में ही तमाम संभावनाएं दिख रही हैं। 

वह कहते हैं, ‘कैटरीना कैफ भले ही आठ वर्षों से बॉलीवुड में सक्रिय हों, पर उनमें दूसरी तमाम नायिकाओं की बनिस्बत ज्यादा ताजगी है। अब हिंदी भाषा पर उनकी पकड़ भी अच्छी हो गयी है। उनकी अभिनय क्षमता भी निखरती चली जा रही है। तो उधर, सोनाक्षी सिन्हा कभी भी शॉक दे सकती हैं। वैसे इस साल कल्कि की ‘शैतान’, ‘जिंदगी मिलेगी ना दोबारा’, ‘दैट गर्ल इन येलो बूट’ जैसी फिल्में आयीं, पर उनसे कोई उम्मीद करना बेकार है। कल्कि एक खास तरह के लुक और खास तरह की फिल्मों में ठीक नजर आ सकती हैं।’

वह आगे कहते हैं, ‘सुधीर मिश्र की कलात्मक फिल्म ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली चित्रंगदा सिंह की इस साल ‘यह साली जिंदगी’ जैसी कलात्मक फिल्मों ही आयीं पर उन्होंने खुद को मेन स्ट्रीम सिनेमा से जोड़ने के लिए रोहित धवन की ‘देसी ब्वॉयज’ जैसी फिल्म की, लेकिन अफसोस वह उसमें जमी नहीं।

हो सकता है कि वह अगले साल कुछ अच्छे और गंभीर रोल्स करें। इसके अलावा मैं फिर से कहना चाहूंगा कि सोनाक्षी सिन्हा कुछ कर सकती हैं। वैसे हमें डर्टी पिक्चर्स में विद्या बालन के रोल को भी नजरंदाज नहीं करना चाहिए। अब अगले साल उनकी फिल्म कहानी रिलीज होने वाली है।

सभी की निगाहें उन्हीं पर होंगी। मुझे पूरी उम्मीद है कि वह इस बार उम्मीदों पर खरी उतरेंगी। हालांकि विद्या सीधे तौर पर एक्ट्रेस की गला काट प्रतिस्पर्धा का हिस्सा नहीं हैं, फिर भी वह अपनी समकालीन एक्ट्रेस को अच्छी खासी टक्कर दे सकती हैं। वैसे हमें प्रियंका के काम को भी नोटिस करना होगा। बर्फी में उनका काम देखने लायक हो सकता है।’

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शॉक दे सकती है सोनाक्षी