DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘अच्छी सरकार के लिए वोट जरूर दें’

बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा ने मतदान की अहमियत पर लोगों का ध्यान खींचने की कोशिश की है। उनका कहना है कि प्रत्येक नागरिक को अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए। लोगों से वोट डालने की अपील करते हुए शाहरुख ने कहा कि अच्छी सरकार चुनने के लिए हमें इसका इस्तेमाल करना चाहिए।

शाहरुख ने कहा कि जनता को हमेशा अच्छा चुनना चाहिए, क्योंकि हम जैसा चुनते हैं वैसी ही सरकार पाते हैं। वहीं, मेक इंडिया शाइन का नारा देते हुए प्रियंका ने कहा कि मैं हर बार वोट डालती हूं। हर युवा को वोट डालना चाहिए। डॉन-2 के युवा निर्देशक फरहान अख्तर ने कहा कि वोट देना हमारा सबसे बड़ा लोकतांत्रिक अधिकार है। हमें इस ताकत का इस्तेमाल करना चाहिए। भारतीय लोकतंत्र की जड़ें मजबूत करने के लिए मुङो, आपको, सबको वोट करना चाहिए। उन्होंने कहा कि राजनीति उतनी बुरी भी नहीं है। उसे अच्छा बनाने की जिम्मेदारी हमारी है।

शाहरुख शुक्रवार को हिन्दुस्तान के अतिथि संपादक बनकर कानपुर आए थे। उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और फरहान भी थे। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले ‘हिन्दुस्तान’ द्वारा चलाए जा रहे जागरूकता अभियान ‘आओ राजनीति करें’ की उन्होंने तारीफ करते हुए अपना समर्थन दिया। शाहरुख ने खुशी जताई कि यूपी चुनाव के लिए हिन्दुस्तान अखबार मतदाताओं को जागरूक करने के लिए अभियान चला रहा है। ‘आओ राजनीति करें’ के पहले चरण में वोटर बनाने का अभियान चलाया गया। इस अभियान का ही असर था कि प्रदेश में डेढ़ करोड़ मतदाता और जुड़ गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:‘अच्छी सरकार के लिए वोट जरूर दें’