DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कूड़ा डंपिंग हटाने के लिए सड़कजाम

पटना। न्यू पाटलिपुत्र कालोनी के बाशिंदों ने लगातार दूसरे दिन गुरुवार को भी दो प्राथमिक विद्यालयों के पास से कूड़ा डंपिंग हटाने के लिए पानी टंकी मोड़ पर सड़क जाम किया। न्यू पाटलिपुत्र विकास समिति के बैनर तले आयोजित इस सड़क जाम में स्थानीय लोगों ने भाग लिया।

इसमें संजीव कुमार शैलेन्द्र, मनोरमा सिन्हा, सुनीता सिन्हा, ललन सिंह, विकास कुमार सिंह, राजीव रंजन, रजनीकांत, संजय कुमार, अवध कुमार, उमेश कुमार, रुपेश कुमार आदि शरीक हुए। नागरिकों के आंदोलन के चलते कुछ देर तक पानी टंकी मोड़ पर यातायात व्यवस्था बाधित हो गई। बाद में स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जामकर्ताओं को आश्वासन देकर जाम हटवाया।

स्थानीय लोगों के मुताबिक निगम प्रशासन ने भरोसा दिलाया कि जल्द ही दूसरे जगह पर कूडा डंपिंग यार्ड रखा जाएगा ताकि लोगों को तकलीफ न हो। (व.सं.)पेसू ईस्ट सर्किल में जनता दरबार आज पटना। शहर के पूर्वी भाग के नागरिकों की बिजली संबंधी समस्याओं के त्वरित निबटारे के लिए पेसू ईस्ट सर्किल कार्यालय में शुक्रवार को जनता दरबार सह उपभोक्ता शिकायत निवारण शिविर लगाया जाएगा। इस शिविर में अधीक्षण अभियंता जेपीएन सिंह के साथ ही कंकडबाग, राजेन्द्रनगर, पटनासिटी, गुलजारबाग व बांकीपुर अंचल के कार्यपालक अभियंता भी भाग लेंगे। ताकि जिस डिविजन की समस्या हो उसका ऑन द स्पॉट निबटारा कर दिया जाए। (व.सं.)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कूड़ा डंपिंग हटाने के लिए सड़कजाम