DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निवेशकों ने प्लानिंग बोर्ड के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च

ग्रेटर नोएडा/हमारे संवाददाता। नोएडा एक्सटेंशन के प्रोजेक्ट्स में फ्लैट बुक कराने वाले निवेशकों ने गुरूवार की शाम कैंडल मार्च निकाला। एक्सटेंशन इलाके में बने गौतमबुद्ध चौक से शुरू होकर ये लोग बिल्डरों के प्रोजेक्ट्स तक पहुंचे। निवेशकों ने आरोप लगाया कि राजनीतिक दखलंदाजी के चलते एनसीआर प्लानिंग बोर्ड नोएडा एक्सटेंशन के मास्टर प्लान को मंजूरी नहीं दे रहा है। निवेशकों ने ऐलान किया कि 17 दिसम्बर को नोएडा एंट्री प्वाइंट पर रैली निकालेंगे। फिर भी मास्टर प्लान को मंजूरी नहीं दी गई तो, बोर्ड के मुख्यालय पर प्रदर्शन किया जाएगा।

नोएडा एक्सटेंशन में विभिन्न बिल्डरों के प्रोजेक्ट्स में फ्लैट बुक कराने वाले लोगों ने नोएडा एक्सटेंशन फ्लैट आनर्स मेंम्बर एसोसिएशन (नेफोमा) नामक संस्था बना रखी है। यह संस्था बिल्डरों से भी आवंटन दरों में इजाफा किए जाने को लेकर मोर्चा खोल चुकी है लिहाजा बिल्डरों की संस्था क्रेडाई को पुरानी दरों में बढ़ात्तरी न करने का ऐलान करना पड़ा था। फिलहाल नेफोमा के निशाने पर एनसीआर प्लानिंग बोर्ड है। संस्था से जुड़े लोगों ने कहा कि राजनीति के चलते नोएडा एक्सटेंशन के मास्टर प्लान को मंजूरी में देरी की जा रही है। उन्होंने कहा कि इससे लाखों लोगों के घर की उम्मीद जुड़ी हुई है।

लाखों लोगों को रोजगार मिलना है लेकिन बोर्ड के अफसरों को इसकी परवाह ही नहीं है। निवेशकों ने कहा कि एनसीआर प्लानिंग बोर्ड की लेट लतीफी जारी रही तो 17 दिसम्बर को नोएडा में गौतमबुद्ध की मूर्ति के पास से एक रैली निकाली जाएगी। फिर भी यदि बोर्ड के अफसर नहीं चेते तो जनवरी में बोर्ड के लोधी रोड स्थित कार्यालय पर प्रदर्शन किया जाएगा। केंडल मार्च में अनु खान, अभिषेक, देवेन्द्र कुमार, इंद्रेश गुप्ता, श्वेता भारती, विजय त्रिवेदी और अजय कुमार आदि लोग शामिल हुए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:निवेशकों ने प्लानिंग बोर्ड के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च