फोटो गैलरी

Hindi Newsतेज रफ्तार ट्रक ने छात्र को कुचला, हालत गंभीर

तेज रफ्तार ट्रक ने छात्र को कुचला, हालत गंभीर

गाजियाबाद। हमारे संवाददाता। कविनगर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने एक छात्र को कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल छात्र को अपोलो अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो...

तेज रफ्तार ट्रक ने छात्र को कुचला, हालत गंभीर
Fri, 16 Dec 2011 11:42 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद। हमारे संवाददाता। कविनगर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने एक छात्र को कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल छात्र को अपोलो अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने ट्रक के शीशे तोड़ दिए। गुरुवार सुबह करीब पौने 11 बजे एएलटी फ्लाईओवर के पास संजयनगर में यह हादसा हुआ। मेरठ की ओर से तेज रफ्तार ट्रक एएलटी फ्लाईओवर से उतर रहा था।

उसी दौरान सतवीर उर्फ टिंकू (17) सड़क पार कर रहा था। सड़क पार करते समय सतवीर को ट्रक ने कुचल दिया। ट्रक का पहिया छात्र के पैर पर होकर उतर गया। उसका एक पैर टूट गया। पुलिस ने उसे राजनगर स्थित गार्गी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे अपोलो अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायल छात्र सतवीर उर्फ टिंकू पुत्र विजयपाल निवासी अटौर नंगला, मोरटा रिलायबल कॉलेज में 12वीं का छात्र है। मौके पर छात्र के परिजनों व अन्य लोगों ने ट्रक शीशे तोड़ दिए। संजय नगर चौकी प्रभारी मधुप सिंह ने बताया कि छात्र सतवीर के चाचा जयपाल की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें