DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डीसी को 4000 रुपए घूस देनेवाले गिरफ्तार

गिरिडीह प्रतिनिधि। एक केस को रफा-दफा करने के लिए डीसी दीप्रवा लकड़ा को 4000 रुपए घूस देनेवाले महिला-पुरुष को गुरुवार को नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार महिला सोनमती देवी बगोदर पूर्वी भाग की वार्ड संख्या 07 की सदस्य बताई जाती हैं, वहीं गोकुल पासवान ने अपना गांव बगोदर थाना क्षेत्र का बगोदरडीह बताया। घटना के बारे में बताया जाता है कि डीसी कार्यालय कक्ष में गोकुल और सोनमती देवी ने चार हजार रुपए डीसी को बंद लिफाफे में दिया। अचानक लिफाफा खुल जाने से उसमें भरे रुपए गिर पड़े।

मौके पर मौजूद डीसी कुछ समझ पाते कि गोकुल ने कहा कि एक केस को रफा-दफा करने के लिए यह घूस है। डीसी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उपरोक्त दोनों आरोपियों को नगर थाना को सुपुर्द कर दिया। मुखिया के कहने पर घूस देने आए थे : गोक़ुलआरोपी गोकुल ने कहा कि बगोदर थाना के स्टाफ अजय कुमार सिंह और पंचायत के मुखिया ज्ञानी यादव के कहने पर डीसी को चार हजार रुपए घूस देने गए थे।

कहा कि उसकी भाभी मुनिया ने डायन-भूत के मामले में मैला पिलाने और मारपीट का आरोप लगाकर मुखिया, उसकी पत्नी फूलवा देवी और उनके ऊपर मुकदमा किया था। इस मुकदमा को रफा-दफा करने के लिए मुखिया ने कहा कि डीसी से सारी बात हो गई हैं, तुम सिर्फ चार हजार रुपए बंद लिफाफे में दे देना। बाकी सब हम समझ लेंगे।

कहा कि मुखिया के निर्देश पर उसने डीसी को महिला सोनमती के हाथों रुपए देने गए। कहा कि सोनमती रिश्ते में चाची लगती है।मुङो कुछ भी मालूम नहीं : सोनमतीआरोपी महिला सोनमती देवी ने कहा कि उसे कुछ भी मालूम नहीं था कि लिफाफा में रुपए है। कहा कि उसे गोकुल ने सिर्फ डीसी को लिफाफा देने को कहा था। बस उसने लिफाफा देने का काम किया। कहा कि ऐसे गोकुल रिश्ते में कोई नहीं लगता है। एक गांव का निवासी होने के कारण जान पहचान है। कहा कि वह वार्ड सदस्य भी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डीसी को 4000 रुपए घूस देनेवाले गिरफ्तार