DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देसी गर्ल ने प्रशंसकों संग बांटे बचपन के खास लम्हें

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को कानपुर में बिताया बचपन याद आ गया। बॉलीवुड तारिका ने बातों ही बातों में लकड़पन के कुछ लम्हें भी बांटे। कानपुर और बरेली से लगाव का जिक्र करते हुए ग्लैमरस स्टार कुछ देर के लिए ख्वाबों में खो गई। डॉन-टू की रोमा के जुबान से एकाएक निकल पड़ा कि कानपुर और बरेली बहुत याद आता है। यहां तो मैं कई बार बचपन में आई हूं।

काली जींस, गहरा गुलाबी रंग का हाई नेक, बड़े डायल की सफेद घड़ी और काली वेली पहने प्रियंका दर्शकों से बेबाक अंदाज में रूबरू हुई। हाय प्रियंका-हाय प्रियंका से गूंजते माहौल से उत्साह से लबरेज सिने सितारा ने गुड इवनिंग एवरी बडी, गुड इवनिंग कानपुर, से लोगों का अभिवादन किया। प्रियंका एअरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल तक अपनी बीती जिंदगी के खुशगवार क्षणों में डूबी रही। बरेली में जन्मी प्रियंका का इस तरह से यादों में खो जाना कोई आश्चर्य की बात नहीं है। कानपुर से उनका उतना ही पुराना रिश्ता है, जितना बरेली से। वह यहां बचपन में कई बार आयीं। रास्ते में प्रियंका ने इसका जिक्र कई बार शाहरुख से भी किया। मायानगरी के दोनों सितारों ने पुराने कनपुरिया अंदाज, यहां का फक्कड़पन और मस्ती आपस में बांटे, साथ ही महानगर के बदलाव और विकास की सराहना भी की।

प्रियंका ने शाहरुख के साथ कार में की गई कानपुर के बारे बातों का प्रशंसकों के बीच खुलासा भी किया। देसी गर्ल ने कहा कि रास्ते में हम यहां के पुराने और नए माहौल पर बात करते चले आए। कानपुर मुङो बरेली से कम प्यारा नहीं है। यहां के लोगों में बहुत प्यार और उत्साह है।
काली स्लेक्स, उस पर फब्ता हुआ गुलाबी कलर का हाईनेक पर काली वैली पहने प्रियंका ने फिल्मी लटके-झटकों से भी लोगों को खूब लुभाया। प्रियंका ने बड़े ही सहज अंदाज में कहा कि उनका यहां आने का मकसद डॉन-2 का प्रमोशन है। डॉन-2 में पुरानी डॉन से तीन गुना वायलेंस, एक्सप्लोजन और तीन गुना मनोरंजन है। शाहरुख से पूछे गए एक सवाल पर प्रियंका ने ठहाका लगाते हुए चुटकी ली कि अब डॉन को कई मुल्कों की पुलिस ढूंढ रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:देसी गर्ल ने प्रशंसकों संग बांटे बचपन के खास लम्हें