DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हजारे को नहीं दिखता मायावती और मुलायम का भ्रष्टाचार

केन्द्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलनरत गांधीवादी अन्ना हजारे की आलोचना करते हुए शनिवार को कहा कि उनको मायावती तथा मुलायम सिंह यादव का भ्रष्टाचार नहीं दिखाई देता और वह कांग्रेस की विकास यात्रा में बाधा उत्पन्न करने की कोशिश कर रहे हैं।
    
कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी के प्रदेश दौरे में उनके साथ चल रहे वर्मा ने यहां सातनपुर गांव में अपने एक मित्र के घर पर संवाददाताओं से बातचीत में हजारे पर हमला करते हुए कहा कि लोकपाल विधेयक को संवैधानिक प्रक्रिया के तहत ही पारित कराया जाएगा।
    
उन्होंने कहा कि हजारे को उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती और प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (सपा) नेता मुलायम सिंह यादव का भ्रष्टाचार नहीं दिखाई देता। वह विरोधी दलों के सहयोग से कांग्रेस की विकास यात्रा को रोकने की कोशिश कर रहे हैं।
    
वर्मा ने यादव पर प्रहार करते हुए कहा कि उन्हें अपने शासनकाल में हुई पुलिस भर्ती में एक जाति के लोगों को मिला लाभ नहीं दिखा, जिससे अन्य पिछड़े वर्ग के अभ्यर्थी हताश हुए। उन्होंने कहा कि अन्य पिछड़ा वर्ग के कोटे में से मुसलमानों को आरक्षण की व्यवस्था देना कतई गलत नहीं है। मुस्लिम समाज को उसका हिस्सा मिलना ही चाहिये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हजारे को नहीं दिखता मायावती और मुलायम का भ्रष्टाचार