फोटो गैलरी

Hindi Newsपांच साल में प्रदेश का ऐसा कायाकल्प कर देंगे राहुल

पांच साल में प्रदेश का ऐसा कायाकल्प कर देंगे: राहुल

उत्तर प्रदेश की मायावती सरकार पर प्रहार करते हुए कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि यदि प्रदेश की जनता पांच साल के लिए कांग्रेस के हाथों में सत्ता सौंपती...

पांच साल में प्रदेश का ऐसा कायाकल्प कर देंगे: राहुल
Fri, 16 Dec 2011 05:02 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश की मायावती सरकार पर प्रहार करते हुए कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि यदि प्रदेश की जनता पांच साल के लिए कांग्रेस के हाथों में सत्ता सौंपती है तो वह प्रदेश का ऐसा कायाकल्प कर देंगे कि दूसरे प्रदेश के लोग यहां रोजगार की तलाश में आयेंगे।
     
राहुल गांधी ने जनसभा में प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया कि गरीबों के लिए केंद्र की तरफ से लागू की गयी योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता तक नहीं पहुंच रहा है। उन्होंने कहा कि आज अखबारों में लिखा गया है कि बुंदेलखंड के विकास के लिए केंद्र ने करोडों रुपये भेजे, लेकिन उससे उत्तर प्रदेश के लोकनिर्माण मंत्री नसीमुददीन सिददीकी ने अपने रिश्तेदारों को ट्रैक्टर खरीद कर दे दिए।
 
उन्होंने कहा कि जब केन्द्र सरकार के पैसे का इस तरह दुरूपयोग होगा तो प्रदेश का विकास कैसे हो पायेगा। उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि लखनऊ में मुख्यमंत्री मायावती ने जादू का हाथी बनवाया है, पत्ते खाने के बजाय केंद्र सरकार द्वारा विकास के लिए भेजे गये पैसे खाता है।
     
राहुल ने आरोप लगाया कि यह हाथी मनरेगा, बुंदेलखंड के विकास, मुस्लिम बच्चों के वजीफे और स्वास्थ्य सेवाओं के लिए भेजे गये धन को भी हजम कर गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें