DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रदर्शनी से लौट रहे युवक को गोलियों से भूना

मैनपुरी, हिन्दुस्तान संवाद। स्टेशन रोड पर प्रदर्शनी से घर वापस लौट रहे युवक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गयी। हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। परिजनों ने नामजदों के विरुद्ध थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हत्या के विरोध में स्टेशन रोड के दुकानदारों ने पूरे दिन दुकानें और प्रतिष्ठान बंद कर विरोध व्यक्त किया। जीवालाल कालोनी निवासी शिवशंकर पुत्र पीताम्बर प्रसाद अपने बडेम् भाई मायाशंकर के साथ नगर के क्रिश्चियन मैदान पर आयोजित प्रदर्शनी देखने के लिए गया था। प्रदर्शनी के दौरान शिवशंकर का कुछ लोगों से कॉफी पीने को लेकर विवाद हो गया। विवाद बाद में मारपीट में बदल गया।

शिवशंकर अपने भाई मायाशंकर के साथ घर लौट रहा था कि रास्ते में विशाल पाण्डेय उर्फ आशू पाण्डेय, प्रशांत पाण्डेय उर्फ सनी पाण्डेय पुत्रगण उदयप्रकाश पाण्डेय निवासी जीवालाल कालोनी ने असलाहों के बल पर उन्हें घेर लिया। दोनों पर कई राउंड गोलियां दागी। शिवशंकर के एक के बाद एक तीन गोलियां लग गयीं, जिससे वह लहूलुहान हो गया। मायाशंकर भाई के घायल होने के बाद किसी प्रकार से जान बचाकर मौके से भाग गया। गोलियों की आवाज से जीवालाल कालोनी में हड़कंप मच गया। लोगों ने अपने घरों के दरवाजे बंद करना शुरू कर दिए। कुछ लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। तब तक हमलावर असलाह लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शिवशंकर को अस्पताल पहुंचाया। यहां गंभीर रूप से घायल शिवशंकर ने दम तोड़ दिया। शिवशंकर के भाई मायाशंकर ने आशू व सनी पाण्डेय के विरुद्ध हत्या का मामला थाना कोतवाली में दर्ज कराया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने हमले में प्रयुक्त की गयी गैर लाइसेंसी पिस्टल बरामद कर ली है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी थी। एसपी नितिन तिवारी के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों की टीम गठित कर संभावित स्थानों पर छापामार कार्रवाई की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रदर्शनी से लौट रहे युवक को गोलियों से भूना