DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोरी करते वकील और उसका साथी रंगे हाथ गिरफ्तार

गाजियाबाद, हमारे संवाददाता। कॉल सेंटर कर्मी के मकान में चोरी करते रंगे हाथ दो लोग पकड़े गए। चोरों में एक वकील है, जो प्रैक्टिस करता है। दोनों आरोपी पड़ाेस में ही रहते हैं। पुलिस ने चुराए सोने-चांदी के गहने और 5 हजार की नकदी बरामद करने का दावा किया है।

कविनगर थाना क्षेत्र में सेक्टर-23 संजय नगर के मकान संख्या के.1083 में चोरी की इस घटना का भंडाफोड़ बुधवार तड़के करीब पांच बजे हुआ। उक्त मकान में अखिलेश रहता है। वह नोएडा के किसी कॉल सेंटर में कार्य करते हैं। मंगलवार रात में नाइट शिफ्ट में डय़ूटी पर नोएडा गए थे। सुबह करीब 5 बजे जब वह मकान पर लौटे तो मकान के बाहर ही उन्हें कुछ आहट सुनाई दी। उन्होंने दरवाजे का लॉक खोला तो वह खुला मिला। अंदर से खटपट की आवाज सुनकर वह डर गए। उन्होंेने चुपचाप पड़ोसियों को उठाया और लोगों की मदद से घर में चोरी कर रहे चोरों को पकड़ लिया। फिर पुलिस को सूचित कर दिया।

संजयनगर सेक्टर-23 चौकी प्रभारी मधुप सिंह ने बताया कि घर से पकड़े गए चोरों के नाम चन्द्रशेखर तोमर निवासी नीति नगर एवं राजू चौधरी उर्फ जॉनी निवासी के ब्लाक संजय नगर है। पुलिस के मुताबिक चन्द्रशेखर तोमर एलएलबी कर रहा है और कचहरी में प्रैक्टिस करता है। दोनों पड़ोस में ही रहते हैं। पुलिस ने बताया कि अवधेश के मकान के पास ही जॉनी रहता है। संभवत: जॉनी ने इसी का फायदा उठाया। पुलिस के मुताबिक, चोरों से चांदी के 5 सिक्के, 2 सोने की अंगूठी, सोने की चेन और 5 हजार की नकदी बरामद कर ली गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चोरी करते वकील और उसका साथी रंगे हाथ गिरफ्तार