DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कंकड़बाग से लापता दो बच्चे खुद घर लौटे

वरीय संवाददाता पटना। कंकड़बाग थाना क्षेत्र से रहस्यमय तरीके से लापता दोनों स्कूली छात्र राहुल कुमार और ऋषि राज खुद ही गुरुवार की सुबह घर लौट आये। परिजनों की सूचना पर जब पुलिस ने बच्चों से पूछताछ शुरू की तो अफसर भी दंग रह गये। माता-पिता की फटकार और पढ़ाई में मन नहीं लगा तो बच्चों घर छोड़ कर भाग निकले।

महज 280 रुपये में ही दोनों ने जम्मू जाकर न सिर्फ वैष्णो देवी के दर्शन किए बल्कि दिल्ली की सैर करते हुए 12 दिनों बाद संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस से पटना वापस आ गये। इशान इंटरनेशनल स्कूल में सातवीं कक्षा के छात्र राहुल और ऋषि पिछले 2 दिसम्बर को किताब लेने के बहाने घर से निकले और पटना जंक्शन से ट्रेन से सीधे जम्मू चले गये।

वहां धर्मशाला और लंगर में दोनों ने मुफ्त भोजन-आवास की व्यवस्था कर ली थी। ऋषि के मुताबिक कभी-कभार वह रूम बंद करके टीवी देखता तो मम्मी डांटती या पिटाई करती थी। खाना भी नहीं देती थी। पिता की डांट राहुल को भी अच्छी नहीं लगती थी।

आखिरकार दोनों ने घर छोड़ने की साजिश रच कर पुलिस और परिजनों की नींद उड़ा दी। चांदमारी रोड निवासी राहुल के पिता रवीन्द्र सिंह आरईओ के कर्मचारी हैं जबकि पीसी कॉलोनी निवासी ऋषि के पिता ब्रजेश कुमार एक किताब कंपनी में काम करते हैं।

एसएसपी आलोक कुमार ने बताया कि पुलिस की चार टीमें सोनपुर, बोधगया, राजगीर और पटना जिले में बच्चों की तलाश में लगी थीं। परिजनों की संदिग्ध भूमिका को लेकर भी उन्होंने कार्रवाई के संकेत दिये। सिटी एसपी (पूर्वी) किम के मुताबिक परिजन थाने में शिकायत भी दर्ज नहीं कराना चाह रहे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कंकड़बाग से लापता दो बच्चे खुद घर लौटे