DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पांच थानेदारों ने अपराधियों की सूची एक-दूसरे को सौंपी

कार्यालय संवाददाता पटना। आपराधिक वारदातों को रोकने के लिए गुरुवार को शास्त्रीनगर थाने में पटना पश्चिम के क्वालिटी सर्किल वन के पांच थानों की बैठक हुई। घंटों चली इस बैठक में पांचों थानेदारों ने अपने-अपने इलाके के अपराधियों की सूची एक-दूसरे को सौंपी। साथ ही अपराधियों के आपराधिक इतिहास के बारे में थानेदारों ने एक-दूसरे को विस्तृत जानकरी दी।

मसलन अपराधी कहां रहते हैं? कहां-कहां उनका अड्डा है? किन-किन लोगों के साथ उनका उठना-बैठना है? जेल से कब छूट कर आया है? फिलहाल वह क्या कर रहा है?। बैठक में मौजूद एसकेपुरी, शास्त्रीनगर, पाटलिपुत्र कालोनी, बुद्धा कालोनी व कोतवाली थानेदारों ने चोरी पर लगाम लगाने के साथ ही चेन स्नैचिंग की वारदातों को रोकने के लिए रणनीति बनाई।

थानेदारों ने कहा कि जैसे ही कोई चेन स्नैचिंग की घटना हो तो फौरन थानेदार अपने-अपने इलाके को सील कर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाना शुरू कर दें। चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए सभी थानेदार एकजुट होकर कार्रवाई करें। बैठक की मॉनिटरिंग सचिवालय डीएसपी कृष्ण कुमार शर्मा ने की।

डीएसपी ने कहा कि इस तरह की बैठक हर दस दिन पर की जाएगी। इसकी रिपोर्ट पटना पश्चिम के सिटी एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा को दी जाएगी। विदित है कि 10 दिसम्बर को सिटी एसपी की पहल पर पटना पश्चिम के थानों को तीन क्वालिटी सर्किल में बांटा गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पांच थानेदारों ने अपराधियों की सूची एक-दूसरे को सौंपी