फोटो गैलरी

Hindi Newsबिजली बोर्ड भी चलाएगा काम्बिंग ऑपरेशन

बिजली बोर्ड भी चलाएगा काम्बिंग ऑपरेशन

वरीय संवाददाता पटना। अब बिजली बोर्ड भी राजधानी पटना सहित राज्य के चार बड़े जिलों में चलाएगा काम्बिंग ऑपरेशन। यह आपरेशन बिजली व्यवस्था को पूरी तरह चुस्त-दुरुस्त व बिजली चोरी रोकने के मकसद से चलाया...

बिजली बोर्ड भी चलाएगा काम्बिंग ऑपरेशन
Thu, 15 Dec 2011 11:43 PM
ऐप पर पढ़ें

वरीय संवाददाता पटना। अब बिजली बोर्ड भी राजधानी पटना सहित राज्य के चार बड़े जिलों में चलाएगा काम्बिंग ऑपरेशन। यह आपरेशन बिजली व्यवस्था को पूरी तरह चुस्त-दुरुस्त व बिजली चोरी रोकने के मकसद से चलाया जाएगा। बोर्ड की ओर से इस ऑपेशन को अमलीजामा पहनाने के लिए पेसू सहित सभी चारों एरिया बोर्ड के लिए टीम गठित कर दी गई है।

पेसू के लिए बोर्ड के निदेशक सुरक्षा सुमित कुमार के नेतृत्व में काम्बिंग ऑपरेशन चलाया जाएगा जबकि बाकी जिलों में बिजली बोर्ड की एसटीएफ टीम के हाथों ऑपरेशन की कमान होगी। बिजली बोर्ड की ओर से पटना, गया, पूर्णिया व मुजफ्फरपुर जिलों में बिजली व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए काम्बिंग ऑपरेशन चलाया जाएगा।

इस संबंध में बोर्ड की ओर से आदेश जारी कर दिया गया है। आदेश के आलोक में टीम भी बना ली गई है। जानकारी के मुताबिक जल्द ही यह टीम पटना सहित सभी चार जिलों में अभियान शुरू कर देगी। बोर्ड के अध्यक्ष पीके राय ने राजधानी सहित इन प्रमुख शहरों में उपभोक्ताओं को बेहतर सेवा देने के लिए यह कदम उठाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें