DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला को बंधक बना, घर में डकैती डाली

विजय विहार इलाके में पांच बदमाशों ने एक महिला को बंधक बनाकर उनके घर में डकैती डाली। इनमें से दो बदमाशों ने पुलिस की वर्दी पहन रखी थी। बदमाश घर से लगभग सात लाख रुपये नकद व लाखों रुपये के आभूषण लेकर फरार हो गए। पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की। उधर पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मानते हुए छानबीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार विजय विहार फेज-दो में किशन सांवरिया परिवार के साथ रहते हैं। वह डेयरी चलाते हैं। बुधवार की देर शाम उनकी पत्नी शारदा घर पर अकेली थी। उसी समय किसी ने उनके घर के दरवाजे पर दस्तक दी। महिला ने दरवाजा खोला तो बाहर दो युवक पुलिस की वर्दी में खड़े थे। दोनों दरवाजा खुलते ही अपने तीन अन्य साथियों सहित घर में अंदर घुस गए। कुछ ही देर में महिला को पता चला गया कि अंदर घुसने वाले युवक पुलिसकर्मी नहीं बल्कि लुटेरे हैं। उन्होंने महिला को बंधक बना लिया और घर में रखे सात लाख रुपये नकद व आभूषण लूट लिए।

इसके बाद बदमाश महिला को घर में बंद कर फरार हो गए। महिला ने किसी तरह खुद को मुक्त करा और मामले की शिकायत पुलिस से की। क्षेत्र के लोग भी महिला के साथ हुई इस वारदात से खासे नाराज हैं। उधर पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मान रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महिला को बंधक बना, घर में डकैती डाली