DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कारोबारी के दफ्तर से छह लाख रुपये लूटे

लाहौरी गेट इलाके में दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने एक कारोबारी के दफ्तर पर धावा बोला और वहां रखे छह लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। वहां मौजूद कर्मचारी द्वारा विरोध करने पर उन्होंने उसे पिस्तौल दिखाकर चुप रहने को कहा। पीड़ित कर्मचारी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के अनुसार हरियाणा निवासी तरुण गुप्ता खारी बावली में एक इमारत की पहली मंजिल पर दुकान चलाते हैं। हरियाणा का ही रहने वाला प्रदीप गोयल (27) पिछले 13 साल से उनकी दुकान में मैनेजर का काम करता है। बुधवार को तरुण किसी रिश्तेदार से मिलने गए हुए थे। दोपहर के समय जब प्रदीप दुकान पर पहुंचा तो वहां दूसरा कर्मचारी गोविंद बैठा हुआ था। उसके वहां पहुंचते ही गोविंद किसी काम से नीचे चला गया। प्रदीप अपना लैपटॉप निकालकर कारोबार का हिसाब करने लगा। कुछ देर बाद अचानक एक-एक कर तीन युवक वहां आ गए। उन्होंने पहले कारोबार के सिलसिले में उससे बातचीत शुरू की।

बातचीत के दौरान उनमें से एक युवक चुपके से अलमारी की तरफ जाने लगा। उसने अलमारी में रखे 6.10 लाख रुपये निकाल लिया। प्रदीप ने जब उनका विरोध किया तो एक बदमाश ने पिस्तौल दिखाकर उसे डरा दिया। घबराए हुए प्रदीप ने शोर भी नहीं मचाया। बदमाशों के जाने के बाद उसने मामले की जानकारी कर्मचारी गोविंद, अपने मालिक और पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस उसके द्वारा बताए गए हुलिये के आधार पर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कारोबारी के दफ्तर से छह लाख रुपये लूटे