DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिरीष कुंदेर की अगली फिल्म में काम करेंगे अमिताभ

शिरीष कुंदेर की अगली फिल्म में काम करेंगे अमिताभ

अपनी सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म 'कॉमन मैन' के लिए फिल्म निर्माता शिरीष कुंदेर ने बिग बी अमिताभ बच्चन को लिया है। शिरीष का कहना है कि यह फिल्म 2006 में आई हॉलीवुड फिल्म 'परसूट ऑफ हैप्पीनेस' पर आधारित है।
    
शिरीष ने बताया कि यह फिल्म कोई आत्मकथा नहीं हैं बल्कि एक कहानी है। उन्होंने कहा कि यह ऐसी कहानी है जिसे सुनने के बाद हर कोई इसे खुद से जोड़ेगा। इसमें ड्रामा और कॉमेडी दोनों ही शामिल हैं। मैंने भी 'परसूट ऑफ हैप्पीनेस' देखी थी। इससे मुझे अपने संघर्ष के दिनों की याद आ गई।
    
उन्होंने कहा कि ऐसी फिल्म सिर्फ मुंबई के बाहर से आकर बॉलीवुड में प्रवेश पाने के लिए संघर्ष करने वाला ही बना सकता था। उनका मानना है कि मुंबई के लोगों को बॉलीवुड में प्रवेश पाने के लिए संघर्ष नहीं करना पड़ता।

उनकी पिछली फिल्म 'जान-ए-मन' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई थी। इन दिनों वह अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा के साथ 'जोकर' पर काम कर रहे हैं।

उनका कहना है कि उनकी इस फिल्म में बच्चन ने एक आम आदमी का किरदार निभाया है। उनके हिसाब से बच्चन की यह भूमिका लोगों को इस बात का अहसास कराएगी कि वे अपने जीवन में कुछ भी कर सकते हैं।

यह फिल्म अगले साल पर्दे पर आएगी। शिरीष ने बताया कि फिल्म के लिए अभिनेत्री के नाम पर कोई निर्णय नहीं लिया गया है। बच्चन की पत्नी और बहू की भूमिका के लिए अभिनेत्रियों का चयन किया जाना है।
    
फिल्म में बिग बी के बेटे का रोल भी किसी अभिनेता को दिया जाना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शिरीष कुंदेर की अगली फिल्म में काम करेंगे अमिताभ