DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेमिका के भाइयों ने रेस्त्रां मालिक को बुलाकर मार डाला

गाजियाबाद/साहिबाबाद। हिन्दुस्तान टीम। प्रेमी युगलों पर परिजनों का कहर जारी है। एक मामले में इंदिरापुरम क्षेत्र से गायब हुए रेस्टोरेंट संचालक की हत्या कर शव फूंकने का मामला सामने आया है। हत्या में लड़की के भाइयों ने कबूल किया है कि उन्होंने लड़की से फोन कराकर युवक को बुलाया था। दूसरे मामले में युवती ने अपने पिता समेत कई परिजनों पर स्वयं एवं पति की जान को खतरा बताते हुए कोर्ट की शरण ली है। ऑनर किलिंग की आशंका से घबराए प्रेमी युगल को कोर्ट ने सुरक्षा देने के आदेश दिए हुए हैं।

केस-एक

इंदिरापुरम के न्याय खंड में रेस्त्रां चलाने वाले युवक को प्रेमिका ने मोदीनगर में बुलाकर हत्या करवा दी। पहचान छिपाने के लिए शव को जला दिया गया। परिजन युवक की खोज करते रहे। मंगलवार को उन्होंने इंदिरापुरम थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने शक के आधार पर युवती के भाइयों को पकड़ लिया और सख्ती करने पर उन्होंने अपना जुर्म कबूल लिया। बुधवार को दोनों आरोपियों को निवाड़ी पुलिस ले गई।

न्याय खंड-3 में जायका नाम से रेस्त्रां चलाने वाला महमूद 5 दिसंबर को गायब हो गया। महमूद मूल रूप से बुलंदशहर के सिहाना का रहने वाला था। परिजनों ने शुरुआत में यह सोचकर मामला दर्ज नहीं कराया कि कहीं गया होगा। एक दो दिन में लौट आएगा।

लेकिन सप्ताह भर गुजरने के बाद जब वह नहीं आया तो मंगलवार को इंदिरापुरम थाने में मामला दर्ज करवाया। गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने गए मंसूर अली ने पुलिस के बताया कि आखिरी बार उसने अपनी प्रेमिका से बात की थी जो बुढ़ाना, मोदीनगर की रहने वाली है। उससे बात करने के बाद से ही वह गायब हो गया।

शक के आधार पर पुलिस ने लड़की के दो भाइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। दोनों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। उन्होंने बताया कि बहन से फोन करवाकर उसे घर बुलवाया था। इसके बाद सिर राड मारकर उसकी हत्या कर कर दी। शव को निवाड़ी के जंगलों में ले जाकर जला दिया। इस साजिश में बहन भी शामिल है।

6 दिसंबर में निवाड़ी के जंगलों में पुलिस ने एक जला शव बरामद कर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है। बुधवार को इंदिरापुरम पुलिस ने निवाड़ी पुलिस को दोनों आरोपियों को सौंप दिया। महमूद ने अपनी आईडी से दिलवाया था मोबाइल नंबरमहमूद ने कभी सपने में नहीं सोचा होगा कि प्रेमिका को अपने जिस आईडी से मोबाइल फोन का नंबर दिलवा रहा है,

उसी नंबर से आने वाले फोन उसकी मौत का कारण बनेगा। जांच में पता चला कि जिन नंबर से प्रेमिका ने फोन कर महमूद को बुलाया था वह नंबर महमूद की आईडी पर लिया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रेमिका के भाइयों ने रेस्त्रां मालिक को बुलाकर मार डाला