DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूजा व सुरभि की घातक गेंदबाजी से हारा आसाम

 निज संवाददाता जौनपुर। बीआरए विवि बिहार की सुरभि व पूजा की घातक गेंदबाजी के चलते बुधवार को आसाम विवि सिल्चर को पराजय का मुंह देखना पड़ा। 30 ओवर के मैच में पूरी टीम महज 59 रन पर ही सिमट गयी।

वीर बहादुर सिंह पूर्वाचल विश्वविद्यालय में चल रहे महिलाओं के अंतरविश्वविद्यालयीय क्रिकेट प्रतियोगिता में सुबह आसाम विवि सिल्चर व बीआरए विवि बिहार के बीच मैच खेला गया। टास जीतकर आसाम ने बिहार को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। बिहार विवि की टीम ने 30 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 109 रन का स्कोर खड़ा किया। रजनी कुमारी ने 30 व सुरभि श्रीवास्तव ने 24 रनों का योगदान दिया।

आसाम की तरफ से रोमा सिन्हा व रूपुदास ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी आसाम की पूरी टीम महज 20.1 ओवर में ही 59 रन बनाकर पवेलियन लौट आयी। बिहार की सुरभि व पूजा की घातक गेंदबाजी के आगे आसाम के बल्लेबाज चल नहीं पाए। सुरभि ने पांच ओवर में सात रन देकर चार विकेट व पूजा ने पांच ओवर में 15 रन देकर पांच विकेट लिए। अम्पायर अनिल अस्थाना, आरपी गुप्त रहे। मैच रेफरी मनोहर लाल व स्कोर अजयदास तथा रहमतुल्लाह रहे। खिलाडिम्यों का हौसला आफजाई करने के लिए मौके पर खेलकूद परिषद के सचिव देवेंद्र सिंह, पूर्व सचिव रामाश्रय शर्मा, खेल सहायक रजनीश सिंह, अशोक सिंह समेत अन्य लोग मौजूद रहे। ं

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पूजा व सुरभि की घातक गेंदबाजी से हारा आसाम