DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संदिग्ध परिस्थितियों में गार्ड की मौत

उद्योग विहार में एक बिल्डिंग में निजी सुरक्षा गार्ड के तौर पर तैनात व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वहीं, गार्ड के परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है।

फरुखाबाद (यूपी) निवासी करूणा शंकर (22) पुत्र अमरनाथ शुक्र नाइटवास सिक्योरिटी कंपनी का कर्मचारी था। पिछे कई माह से वह उद्योग विहार क्षेत्र के  521 में अपराभूमि नामक इमारत में डय़ूटी दे रहा था। बुधवार सुबह इमारत में कार्यरत अन्य कर्मचारियों ने उद्योग विहार थाना पुलिस को सूचना दी कि इमारत के सिक्योरिटी रूम में गार्ड करूणा शंकर का शव पड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू की।

मृतक के भाई सर्वेश शुक्ा ने आरोप गाया है कि उसका भाई उसके साथ ही रहकर काम करता है। उसने तीन दिन पहे ही यह जानकारी दी थी कि जिस कंपनी में वह डय़ूटी कर रहा है, वहां के स्टोर मैनेजर ने उसके साथ झगड़ा किया था, जिसके बाद से वह काफी परेशान रह रहा था। सर्वेश का आरोप है कि उसका भाई खुदकुशी नहीं कर सकता है और उसकी हत्या की गई है। वहीं, डीसीपी वेस्ट डॉ़ राव अभय सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह साबित नहीं हुआ है कि व्यक्ति की हत्या की गई है या उसने आत्महत्या की है। आगे की जांच के िए शव का बिसरा जांच के लिए मधुबन भेजा गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संदिग्ध परिस्थितियों में गार्ड की मौत