DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सेक्टर-55 की बदली तस्वीर

अब वह दिन दूर नहीं, जब सेक्टर-55 में विकासकार्य युद्धस्तर पर होते नजर आएंगे। इसे लेकर शासन और प्रशासन गंभीर है। सड़क व सीवर लाइन के लिए करीब तीन करोड़ रुपये के एस्टीमेट मंजूर कर लिया गया है। इसके अलावा 50 बैड के अस्पताल को भी यहां मंजूरी मिल गई है। इसे लेकर सेक्टर-55 की संघर्ष समिति ने प्रसन्नता जताते हुए हुडा प्रशासक का आभार जताया है।

समिति के प्रधान राजकुमार कौशिक के नेतृत्व में वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूरजप्रकाश चौपड़ा, उपाध्यक्ष राजेश आर्य, सुरेंद्र रावत, बजरंग लाल, दिनेश कुमार मिश्र समेत काफी संख्या में समिति के पदाधिकारी हुडा प्रशासक अमनीत पी कुमार से मिले तथा सड़क व सीवरेज के लिए स्वीकृत किए गए एस्टीमेट पर उनका आभार जताया।

समिति के प्रधान नरेंद्र सिंह ने इसे सेक्टरवासियों की जीत बताते हुए कहा कि इन विकासकार्यो के  पूरा होते ही इलाके की चमक अलग ही दिखाई देगी। यहां बनने वाले अस्पताल से लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिल सकेंगी। इसके अलावा सीवरेज व्यवस्था दुरुस्त होने से इलाके में सफाई व्यवस्था बेहतर हो सकेगी। उन्होंने बताया कि हुडा प्रशासक ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि जल्द ही सेक्टर में जमा होने वाले कूड़े-कचरे से भी उन्हें निजात दिलाई जाएगी। शिक्षा को लेकर उन्होंने कहा कि नए सत्र से सीनियर सैकेंडरी शुरू करवा दिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फरीदाबाद के सेक्टर-55 की बदली तस्वीर