DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैस एजेंसी के नाम पर करोड़ों की ठगी का खुलासा

गैस कंपनी की डीलरशिप देने के नाम पर मेरठ समेत उत्तर प्रदेश, दिल्ली व हरियाणा के कई जनपदों से करोड़ों रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। पुलिस ने कंपनी की कथित लेखाकार को गिरफ्तार किया है, जबकि इसके मालिक और पार्टनर अभी फरार हैं।
    
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जिले की थाना इंचौली पुलिस द्वारा गिरफ्तार की गई महिला का नाम निधि उर्फ निशी उर्फ नौसाबा निवासी इलाहाबाद है।
    
प्रवक्ता के अनुसार आरोप है कि करीब एक साल पहले इंदु कंपनी की एजेंसी के लिए समाचार पत्रों में एक विज्ञापन प्रकाशित हुआ था। इसके बाद मेरठ समेत प्रदेश और दिल्ली, हरियाणा के करीब 11 सौ लोगों ने कंपनी के खाते में करीब 475 करोड़ रुपए जमा कराये थे।
    
उन्होंने बताया कि कंपनी की कलई तब खुली जब लोगों को रुपए जमा कराने के बाद भी एजेंसी नहीं मिली। ठगे जाने का पता चलने पर पीडिम्त लोगों ने पुलिस में कंपनी के खिलाफ ठगी के मामले दर्ज कराए थे। प्रवक्ता के अनुसार, पुलिस ने मामले की छानबीन की तो पता चला कि कंपनी के खिलाफ मेरठ के अलावा और भी कई जिलों में पहले ही पुलिस रिपोर्ट दर्ज कराई जा चुकी है।
 
प्रवक्ता के अनुसार, पुलिस गिरफ्तार लेखाकार से कंपनी के मालिक और पूरे नेटवर्क के बारे में जानकारी मिलने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापामारी की गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गैस एजेंसी के नाम पर करोड़ों की ठगी का खुलासा