DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राहुल ने मुलायम के गढ़ में उनको सुनाई खरी-खोटी

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को सत्ता में लाने की कोशिश में जुटे पार्टी महासचिव राहुल गांधी ने बुधवार को  समाजवादी पार्टी के गढ़ में सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव की सोच पर सवाल खड़े किये और उनके वोट बैंक में सेंध लगाने की कोशिश करते हुए मुस्लिम कार्ड भी खेला।

राहुल ने राज्य के अपने पांच दिवसीय दौरे के दूसरे दिन सपा के गढ़ माने वाले बदायूं जिले में आयोजित जनसभाओं में कहा कि मुलायम सिंह यादव अंग्रेजी और कम्प्यूटर की पढ़ाई को गैरजरूरी बताते हैं, जबकि उन्होंने अपने बेटे अखिलेश यादव को इन दोनों ही चीजों की शिक्षा दी है।

उन्होंने कहा मुलायम सिंह जी अंग्रेजी और कम्प्यूटर का विरोध करते हैं, लेकिन उन्होंने अखिलेश को अंग्रेजी और कम्प्यूटर सिखाया। बाकी लोग क्यों नहीं सीख सकते। क्या यह आपका हक नहीं है। देश मुस्लिम आरक्षण को लेकर जारी सरगर्मी के बीच राहुल ने मुस्लिम कार्ड खेलते हुए सपा और बसपा के मुस्लिम वोट बैंक में सेंध लगाने की कोशिश भी की।
    
इस मुस्लिम बहुल इलाके में मुस्लिम मतदाताओं की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने कहा हमने सच्चर समिति की सिफारिशें लागू की हैं। क्या आपको सच्चर समिति की रिपोर्ट का फायदा मिला। हरियाणा, दिल्ली और महाराष्ट्र जाइये, वहां इस रिपोर्ट पर अमल हो रहा है। उत्तर प्रदेश की सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। वह कुछ करना ही नहीं चाहती।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राहुल ने मुलायम के गढ़ में उनको सुनाई खरी-खोटी