फोटो गैलरी

Hindi Newsराहुल के उप्र दौरे का कोई असर नहीं: मुलायम

राहुल के उप्र दौरे का कोई असर नहीं: मुलायम

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी के उत्तर प्रदेश दौरे को बेअसर करार देते हुए कहा...

राहुल के उप्र दौरे का कोई असर नहीं: मुलायम
Wed, 14 Dec 2011 07:07 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी के उत्तर प्रदेश दौरे को बेअसर करार देते हुए कहा है कि राहुल सिर्फ मीडिया में बने रहने के लिए ऐसा कर रहे हैं और आने वाले विधानसभा में इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।
   
यादव ने दिल्ली के प्रेस क्लब में संवाददाताओं से कहा, राहुल गांधी के उत्तर प्रदेश दौरे का कोई असर नहीं है। वह मीडिया में बने रहने के लिए ऐसा कर रहे हैं। आने वाले चुनाव में जनता पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है।
   
कांग्रेस और राष्ट्रीय लोक दल के गठबंधन के बारे में पूछे जाने पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, यह पहली बार नहीं है कि कांग्रेस और रालोद का गठबंधन हुआ है। इससे पहले दोनों दलों ने गठबंधन किया था और आपने देखा के चुनाव में इसका क्या हाल हुआ। आने वाले चुनाव में इस गठबंधन की पहले से ज्यादा बुरी हालत होने वाली है।
   
यादव ने उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती से जुड़े किसी भी सवाल का जवाब देने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा, उनके (मायावती) बारे में मैं नहीं बोलता हूं। आज भी कुछ नहीं बोलूंगा। आने वाले चुनाव में जनता फैसला करेगी।
   
कांग्रेस की ओर से मुसलमानों के आरक्षण देने की कवायद के बारे में उन्होंने कहा, यह समझ नहीं आ रहा कि कांग्रेस किस तरह का आरक्षण देने की बात कर रही है। चुनाव को देखते हुए यह सब किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें