फोटो गैलरी

Hindi Newsआईबीपीएस पीओ का रिजल्ट घोषित

आईबीपीएस पीओ का रिजल्ट घोषित

पटना। इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन (आईबीपीएस) ने पीओ और मैनेजमेंट ट्रेनी के लिए हुए लिखित परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है। इस परीक्षा का आयोजन 18 सितम्बर को किया गया था। परीक्षा का...

आईबीपीएस पीओ का रिजल्ट घोषित
Wed, 14 Dec 2011 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

पटना। इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन (आईबीपीएस) ने पीओ और मैनेजमेंट ट्रेनी के लिए हुए लिखित परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है। इस परीक्षा का आयोजन 18 सितम्बर को किया गया था। परीक्षा का परिणाम आईबीपीएस की वेबसाइट पर उपलब्ध है। रिजल्ट जानने के लिए अभ्यर्थियों को इस वेबसाइट के लिंक पर रजिस्ट्रेशन नंबर या फिर रौल नंबर और पासवर्ड डालना होगा।

आईबीपीएस ने 19 राष्ट्रीयकृत बैंकों में प्रोबेशनरी ऑफिसर और मैनेजमेंट ट्रेनी की बहाली के लिए परीक्षा का आयोजन किया था। इस परीक्षा में पूरे देश से 14.5 लाख परीक्षार्थियों ने हिस्सा लिया था। वेबसाइट पर अभी परीक्षार्थियों को पास या फेल की सूचना दी जा रही है। आईबीपीएस ने कहा कि जल्द ही सभी पास अभ्यर्थियों को डाक या ई-मेल से स्कोर कार्ड भेज दिया जाएगा।

अब विभिन्न 19 राष्ट्रीयकृत बैंक बहाली के विज्ञापन निकालेंगे। इस बहाली में सफल हुए अभ्यर्थी हिस्सा ले सकते हैं। इसके बाद विभिन्न बैंक अपने मापदंडों के अनुसार अभ्यर्थियों को इंटरव्यू या ग्रुप डिस्कशन के लिए बुलाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें