DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विधायक पुत्र पर कातिलाना हमला

वरीय संवाददाता पटना। कुम्हरार के विधायक अरुण कुमार सिन्हा के पुत्र और रणजी खिलाड़ी आशीष सिन्हा पर मंगलवार को कातिलाना हमला किया गया। आशीष क्रिकेट खिलाड़ी हैं और झारखंड की ओर से खेलते हैं। वे पटना विश्वविद्यालय में एमएससी के छात्र हैं। पटना कॉलेज के मैदान में यह घटना उस समय हुई जब वहां यूनिवर्सिटी क्रिकेट टीम के लिए ट्रायल हो रहा था।

सिर में चोट लगने से लहूलुहान आशीष को तत्काल इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया। साईंस कॉलेज में एमएससी के छात्र आशीष भाजपा विधायक अरूण कुमार सिन्हा के पुत्र हैं। दरअसल दिन में थोड़ा विलंब से साढ़े तीन बजे खिलाड़ियों का ट्रायल शुरू हुआ था।

आधे घंटे बाद ही अचानक हॉस्टल के कुछ लड़के बिना वैध कागजात के दबंगई दिखाते हुए वहां जबरन ट्रायल देने और चयन पर अड़ गये। मना करने पर 10 मिनट बाद ही मिंटो और जैक्सन हॉस्टल के दर्जनों छात्र मैदान में पहुंच गये और विकेट उखाड़ने के बाद हाथों में उसे लहराते हुए वहां मौजूद प्रोफेसर व सेलेक्टर की ओर लपके। डर कर क्रिकेटर से प्रोफेसर तक सभी भाग गये।

इसके बाद छात्रों ने पिच पर बिछी मैट को उठाया और गंगा किनारे फेंक दिया। तब तक आशीष व कुछ अन्य खिलाड़ी ही वहां बचे थे। आशीष ने घर पर फोन करके पुलिस का नंबर मांगा। इतना सुनते ही उपद्रवी छात्र बौखला गये और आशीष व उनके साथ मौजूद अन्य खिलाड़ियों पर रोड़ेबाजी शुरू कर दी।

लाठी-डंडे और बेल्ट की बौछार भी होने लगी। इसमें आशीष लहूलुहान हो गये जबकि एक अन्य खिलाड़ी दिलीप कुमार चोटिल हो गया। आशीष ने बताया कि घर से फोन किये जाने पर विवाद के बीच में पीरबहोर थाने की पुलिस मैदान में पहुंची जरूर पर वह प्रिंसिपल आदि से मिलने चली गई थी। इसी क्रम में इकबाल हॉस्टल के छात्रों ने हमला कर दिया।

बहरहाल घटना की बाबत पीरबहोर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। थानेदार असरार अहमद के मुताबिक आशीष के सिर में बेल्ट के बक्कल की चोट का जख्म है। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विधायक पुत्र पर कातिलाना हमला