DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बटलर में दिलवाइए पार्किंग की जगह

बरेली। वरिष्ठ संवाददाता। बटलर प्लाजा शॉपिंग काम्पलेक्स में पार्किंग की जगह को लेकर व्यापारी सक्रिय हो गए हैं। मंगलवार को भी यहां के व्यापारियों का दल कमिश्नर के राममोहन राव से मिला और उन्हें वस्तुस्थिति के बारे में बताते हुए पार्किंग स्थल को विकसित कराने की बात कही।

बटलर प्लाजा टेनेंट एसोसिएशन के सुधीर जैन, राजीव सूरी, सुरेश कपूर एवं राकेश गुप्ता सुबह कमिश्नर राव से मिलने पहुंचे। व्यापारियों ने बीडीए द्वारा एप्रूव्ड नक्शे और नक्शे में स्थित पार्किंग की जगह के बारे में कमिश्नर को बताया। व्यापारियों ने जो नक्शा कमिश्नर को दिया है वह बीडीए द्वारा हाल ही में प्रमाणित किया गया है।

नक्शे में शॉपिंग काम्पलेक्स के डी ब्लाक के पीछे दो मंजिला पार्किंग के स्थान को दर्शाया गया है। व्यापारियों ने राव से आग्रह किया कि प्रशासन शहर में पार्किंग की जगह तलाश रहा है और शहर के बीच पार्किंग की भरपूर जगह उपलब्ध है लेकिन उसे विकसित नहीं किया जा रहा।

कमिश्नर राव ने कहा कि व्यापारियों की अच्छी पहल है। इसे मामले को वे दिखवा रहे हैं। इसके बाद व्यापारियों ने आईजी आरपी सिंह से फिर मुलाकात की। सिंह ने भी पार्किंग के लिए व्यापारियों को सहयोग देने का आश्वासन दिया।

मैं दूंगा पार्किंग विकसित करने का खर्चा : वीरपाल

बरेली। राज्यसभा सदस्य और समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष वीरपाल सिंह यादव ने कहा कि बटलर में यदि पार्किंग की जगह स्वीकृत है तो उसे विकसित किया जाना चाहिए। इससे बटलर के साथ साथ शहर में भी पार्किंग समस्या हल होगी। उन्होंने पार्किंग स्थल को विकसित करने में व्यापारियों के सामने आ रही आर्थिक समस्या को दूर कर दिया है।

सांसद यादव ने कहा कि व्यापारी पार्किंग स्थल को विकसित करने का प्रस्ताव बनाकर दें। वह सांसद निधि से पैसा देंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बटलर में दिलवाइए पार्किंग की जगह